सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंचने वाले इन सितारों ने इंडस्ट्री को कहा अलविदा

115
television

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में किस्मत आजमाने के लिए देशभर से लोग मुंबई पहुंचते हैं। कुछ लोग यहां सफलता की सीढ़ियां चढ़ जाते हैं तो कुछ लोग उस मुकाम तक नहीं पहुँच पते हैं जहां वो जाना चाहते हैं। वहीं कुछ एक्टर और एक्ट्रेसस ऐसे भी हैं जो सफलता प्राप्त करने के बाद भी इंडस्ट्री से दूर हो जाते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन कलाकारों के बारे में जिन्होंने सफल करियर के बावजूद टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली।

इसे भी पढ़ें:- क्यों अक्षय कुमार बॉलीवुड की पार्टीज में जाने से करते हैं परहेज, खुलासा कर कही ये बात

दया बेन बनीं मां, बेटी को दिया जन्म (TV actor Disha Vakani blessed with a  baby girl)टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दिशा वकानी को कौन नहीं जानता। उन्होंने सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का फेमस रोल अदा किया है। बच्चे के जन्म के समय उन्होंने सीरियल से ब्रेक ले लिया था जिसके बाद वह फिर वापस छोटे पर्दे पर नजर नहीं आईं। आज भी उनके फैंस इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। वहीं शो के मेकर्स ने भी उनके लौटने की गुंजाइंश बना रखी है।

सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में सूरज राठी का किरदार निभाने वाले एक्टर अनस राशिद भी अब नजर नहीं आते। अनस को लोगों ने ढेर सारा प्यार दिया मगर जल्द ही वे इस ग्लैमर से भरी इडंस्ट्री से ऊब गए। उन्होंने अपने गांव वापस लौटकर खेती करने लगे। बता दें कि अनस का लुक पहले से काफी बदल गया है।

Actress Mohena Kumari Royal Life After Wedding With Suyesh Rawat - शादी के  बाद ससुराल में रानियों की तरह राज कर रहीं अभिनेत्री मोहिना कुमारी, ये  तस्वीरें हैं सबूत - Amar Ujalaरीवा की राजकुमारी और एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने शादी से पहले ही टीवी इंडस्ट्री छोड़ देने की बात कही थी। उन्होंने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति सिंघानिया का रोल प्ले किया था। उन्होंने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से शादी कर ली है।

ye hai mohabbatein actress mihika verma blessed with baby boy | खुशखबरी:  'ये हैं मोहब्बतें' की एक्ट्रेस बनी मां, दिया बेटे को जन्म | Hindi News, ज़ी  हिंदुस्तानएक्ट्रेस मिहिका वर्मा ने ‘ये हैं मोहब्बतें’ में दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन बहन का किरदार निभाया था। मिहिका ने आनंद कपाई के साथ शादी करके अमेरिका में शिफ्ट हो गई हैं।

कसौटी' के 'अनुराग' यानी सिजेन खान 2014 FIFA World Cup – Navbharat Timesसीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले अभिनेता सिजेन खान को उनके फैंस अभी भी याद करते हैं। सिजेन अंतिम बार साल 2009 में प्रसारित टीवी शो ‘सीता और गीता’ में दिखे थे।

इसे भी पढ़ें:- इस फिल्म के सेट पर पहली बार मिले थे शाहरुख़ -जूही, ऐसे था री-एक्शन