तापसी पन्नू ने बयां किया दर्द, कहा-महज इन छोटी-छोटी वजहों से कर दिया जाता था रिप्लेस

19
Taapsee-Pannu

नई दिल्ली। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) फिल्म इडस्ट्री ( Film Industry) का जाना पहचाना नाम है, लेकिन इस मुकाम को हासिल करने के लिए उन्हें भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा जैसा कि करियर के शुरुआत में किसी भी अभिनेता और अभिनेत्री को करना पड़ता है। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने साल 2013 में फिल्मों में डेब्यू किया था। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) खुद बताती हैं कि इंडस्ट्री में काम पाने के लिए उन्हें किस तरह से संघर्ष करना पड़ा। वह कहती हैं कि एक बार तो उन्हें सिर्फ इसलिए काम नहीं मिला क्योंकि एक्टर की पत्नी नहीं चाहती थी कि वह उस फिल्म में काम करें।

इसे भी पढ़ें:-कंगना रनौत का सुशांत सिंह के साथ था इनडायरेक्ट कनेक्शन, तापसी पन्नू ने एक्ट्रेस को घेरा

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Actress Taapsee Pannu) ने हाल ही में हुए फिल्म फेयर के बाद एक इंटरव्यू में बताया कि बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी पहचान बनाने के लिए उन्हें किस-किस तरह का संघर्ष करना पड़ा और हीरो के वजह से उन्हें कितना कुछ सहना पड़ा। उन्होंने कहा- ‘ करियर के शुरूआती दौर में मुझे कुछ अजीब तरह की चीजों का सामना करना पड़ा जैसे कि मैं बहुत सुंदर नहीं हूं। एक फिल्म में मुझे सिर्फ इसलिए रिप्लेस कर दिया गये क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती कि मैं फिल्म में काम करू। तापसी कहती हैं कि- ‘मैं अपनी एक फिल्म के लिए डबिंग कर रही थी तभी मुझसे कहा गया कि हीरो को मेरा डायलॉग पसंद नहीं है, इसलिए मुझे इसे बदलना चाहिए।’

सीन बदलने का होता था दबाव 

उन्होंने कहा- ‘जब मैंने ऐसा करने से इंकार कर दिया, तो मेरे पीछे एक डबिंग आर्टिस्ट कलाकार को तैयार किया गया। इंटरव्यू में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)बताती हैं कि एक बार मुझसे कहा गया कि हीरो कि पिछली फिल्म ज्यादा नहीं चली थी इसलिए आप अपनी फीस कर कर दीजिये क्योंकि हमें बजट कंट्रोल में रखना हैं। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) कहती हैं और तो और कुछ हीरो तो चाहते थे मैं अपना सीन चेज कर दूँ क्योंकि उन्हें डर होता था कि कहीं मेरा सीन उनके इंट्रो सीन पर हावी न हो जाए। वह कहती हैं उनके साथ ऐसा क्यों किया जाता था उन्हें नही न पता था पर इन सब चीजों से उन्हें काफी दिक्कत होती थी।

इसे भी पढ़ें:-#MeToo के आरोपी अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उतरीं तापसी पन्नू, बताया सबसे बड़ा ‘फेमिनिस्ट’