Yuzvendra Chahal ने ली ड्रेसिंग रूम में एंट्री, दिखाई जगह, रोहित बोले- अच्छा फ्यूचर है तेरा

Rohit Sharma On Yuzvendra Chahal: बीसीसीआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें ड्रेसिंग रूम का दीदार कराते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं उन्होंने खाने का मेन्यू भी सबको दिखाया है.

0
96
Yuzvendra Chahal, Ishan Kishan, Rohit Sharma On Yuzvendra Chahal

Rohit Sharma On Yuzvendra Chahal: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम दूसरा वनडे मैच में भाग लेने के लिए रायपुर के स्टेडियम पहुंच चुकी है. भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल को विरोधी टीम के खिलाफ पहले वनडे मैच में खेलने का अवसर नहीं मिल पाया था, लेकिन अब बीसीसीआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें ड्रेसिंग रूम का दीदार कराते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं उन्होंने खाने का मेन्यू भी सबको दिखाया है. आइए इसके बारे में और अधिक जानते हैं…

ड्रेसिंग रूम का नजारा 

जो वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है उसमें स्टार स्पिनर यूज़वेंद्र चहल ने ड्रेसिंग रूम का नजारा दिखाया. वीडियो के शुरुआत में वह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि आज ‘चहल टीवी’ पर कोई प्लेयर नहीं आएंगे, बल्कि आज हम आपको सर्वे कराएंगे, लेकिन आज हम आपको सर्वे करवाएंगे ड्रेसिंग रूम का. जहां पर कि बैठने की बहुत ही अच्छी व्यवस्था है. कप्तान रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली और टीम के उप कप्तान हार्दिक पांड्या अभी वहां बैठे हुए हैं.

रोहित की बात

ड्रेसिंगरूम के मसाज टेबल को भी युज़वेंद्र ने दिखाया है और बोला कि जब खिलाड़ियों का थकान होती है, तो उनका मसाज यहीं पर होता है. इसके बाद उन्होंने यह भी दिखाया कि किस तरह भारतीय खिलाड़ियों को यहां पर खाना मिलता है, तभी भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बोलते हैं-फ्यूचर अच्छा है तेरा. इस पर युजवेंद्र चहल हंसते हुए नजर आते हैं.

इसके बाद युजवेंद्र चहल स्टार बल्लेबाज ईशान किशन से दोहरा शतक लगाने के बारे में सवाल करते हैं. इस पर वह बोलते हैं कि उन्होंने मुझे दोहरा शतक लगाने में मदद की और कहा कि ग्राउंड में जाकर शांत रहना है. पर फिर चहल कहते हैं कि वह बांग्लादेश में थे ही नहीं. इस पर दोनों ही जोर से ठहाका मारते हैं.

इसे भी पढ़ें-Pathaan की रिलीज से पहले ही हुआ कमाल, पहले दिन ही बुक हुआ पूरा थिएटर!