अचानक हुई इस सुपरस्टार की मौत के बाद सदमे में WWE, निशब्द हुई रेसलिंग इंडस्ट्री

40

नई दिल्ली। वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) और उसके फैंस के लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। पेशेवर पहलवान जॉन हबर (John huber) ने शनिवार को दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। उनकी उम्र सिर्फ 41 वर्ष ही थी। जॉन हबर कुश्ती की दुनिया के चर्चित चेहरा थे। उन्हें WWE में ल्यूक हार्पर (Luke harper) और AEW में ब्रॉडी ली (Brody Lee) के नाम से जाना जाता था। वो पिछले लंबे वक़्त से फेफड़े की बीमारी से जूझ रहे थे।

इसे भी पढ़ें: अजिंक्य रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जड़ा दूसरा शतक, बॉक्सिंग-डे टेस्ट में भारत की पकड़ हुई मजबूत

ल्यूक हार्पर ने पिछले दिनों WWE को छोड़ दिया था और वो AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) का हिस्सा बन गए थे। जहां उन्हें नया नाम ब्रॉडी ली दिया गया। उन्होंने अपने नाम टैग टीम चैंपियन (Tag team champions) और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप (Intercontinental championship) WWE में अपने नाम की थी। इसके बाद उन्होंने WWE का साथ छोड़ दिया और AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया। जिसमे उन्होंने धमाकेदार इंट्री की और AEW टीएनटी चैम्पियनशिप अपने नाम कर ली।

ल्यूक हार्पर का लुक WWE बिलकुल अलग था और बेहद ताकतवर पहलवान थे। उन्होंने कई बड़े पहलवानों के साथ कुश्ती की है। जब वो रिंग में आते थे तो फैंस बेहद खुद हो जाते थे। अपने विरोधियों को रिंग धूल चटाने वाले हार्पर की मौत की खबर से WWE की दुनिया बेहद सदमे में हैं। WWE से लेकर AEW दोनों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

WWE ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, WWE प्रशंसकों के लिए ल्यूक हार्पर (जॉन हबर) का अचानक गुजर जाना फैंस के लिए दुखद है। ल्यूक हार्पर के जाने से WWE के सभी पलवान बेहद दुखी है और ट्वीट कर उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: ICC ने चुनी दशक की सर्वश्रेष्ठ टी-20, वनडे और टेस्ट टीम, धोनी को बनाया कप्तान, इन खिलाड़ियों को भी मिली जगह