पत्नी और बेटी के साथ Virat Kohli ने की उत्तराखंड की सैर, कैंची धाम में किए दर्शन

T20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों हारकर भारतीय टीम के टूर्नामेंट से बाहर हो गए, जिसके बाद अब विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे बड़े खिलाड़ी ब्रेक पर चल रहे हैं।

0
252
Virat Kohli and Anushka Sharma

T20 वर्ल्ड कप 2022 के लंबे थकाऊ टूर्नामेंट के बाद अब भारतीय टीम के बल्लेबाज विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का और बेटी भूमिका के साथ ऐसी जगह घूमने गए, जहां पर उनको जाकर बहुत अच्छा लग रहा है। ज्ञात हो कि T20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों हारकर भारतीय टीम के टूर्नामेंट से बाहर हो गए, जिसके बाद अब विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे बड़े खिलाड़ी ब्रेक पर चल रहे हैं।

उत्तराखंड की सैर

अपनी बेटी और पत्नी के साथ इस समय विराट कोहली उत्तराखंड की सैर कर रहे हैं। उन दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें कुमाऊ के कैंची धाम में दिखाई दे रहे हैं। असल में, विराट और अनुष्का ने बेटी वामिका के साथ कुमाऊं के कैंची धाम में बाबा नीम करौली महाराज का आशीर्वाद भी लिया।

लोगों का रिएक्शन

इन दोनों को वहां पर देखकर ट्विटर पर लोगों का रिएक्शन काफी अच्छा रहा है। विराट और अनुष्का की फोटो पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं। ज्ञात हो कि इससे पहले अनुष्का शर्मा ने सितंबर 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप t20 में विराट कोहली के शतक के बाद बाबा नीम करौली की फोटो शेयर की थी। संभवत अनुष्का ने विराट की फॉर्म में वापसी के लिए दुआ मांगी होगी। भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बाबा नीम करौली महाराज में बहुत श्रद्धा है तभी वह t20 वर्ल्ड कप के बाद अपनी बेटी और पत्नी के साथ वहां पहुंचे हैं।

इसे भी पढ़ें-इस डायरेक्टर के प्यार में दीवानी थीं Nayanthara, शादी करने के लिए दे डाली थी इतनी सारी रिश्वत