पत्नी अनुष्का के साथ नीम करोली और वृंदावन पहुंचे Virat Kohli ने किया दर्शन, सामने आई तस्वीरें

विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ भक्ति में लीन होते हुए नजर आए हैं। मंदिर के ट्रस्टी राधे कृष्ण पाठक ने बताया है कि दोनों यहां करीब 1 घंटे तक रुके हैं और समाधि स्थल के दर्शन पर कुटिया में स्थान लगाया है।

0
1046
Anushka Sharma Virat Kohli

Anushka Sharma Virat Kohli: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बुधवार सुबह अचानक उत्तर प्रदेश के वृंदावन पहुंचे हैं और वहां से उन्होंने बाबा नीम करौली के भी दर्शन किए हैं। यहां पर विराट कोहली ने काफी समय भी दिया है। विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ भक्ति में लीन होते हुए नजर आए हैं। मंदिर के ट्रस्टी राधे कृष्ण पाठक ने बताया है कि दोनों यहां करीब 1 घंटे तक रुके हैं और समाधि स्थल के दर्शन पर कुटिया में स्थान लगाया है।

पत्नी के साथ दर्शन करने पहुंचे विराट

भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ दर्शन करने बुधवार सुबह ही पहुंच गए। हालांकि पत्रकारों को आश्रम में प्रवेश नहीं करने दिया गया आसन से निकलकर वे एक होटल में दिनभर रुके। राधे कृष्ण पाठक ने बताया कि समाधि स्थल के दर्शन करने के बाद प्रशंसकों को ऑटोग्राफ भी दिया है और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई हैं। हालांकि उनका कार्यक्रम पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था। विराट कोहली ने अपने प्रशंसकों को बैट पर ऑटोग्राफ भी दिया है और वहां पर बैठकर बाल भोग भी ग्रहण किया है।

वृंदावन भी पहुंचे विराट कोहली

भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने यूएई न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद बुधवार 4 जनवरी को मथुरा के वृंदावन पहुंचे हैं जहां पर उन्होंने हनुमान जी के दर्शन किए उसके बाद नीम करोली बाबा के

दर्शन किए। इससे पहले भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा नवंबर 2022 में उत्तराखंड में बाबा नीम करौली के आश्रम आए थे। वही आपको बता दें सोशल मीडिया पर इस वक्त आश्रम में अनुष्का और विराट की प्रार्थना करते वक्त कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

Read More-सोशल मीडिया पर Virat kohli ने बयां किया दिल का हाल, फेवरेट डेट पर किया खुलासा