यह खिलाड़ी KL Rahul की वजह से टीम इंडिया से हो सकता है बाहर, लंबे समय के बाद बनाई थी जगह

वनडे सीरीज में भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul)की वापसी हो गई है। जिस कारण भारतीय टीम के खिलाड़ी को टीम इंडिया से बाहर जाना पड़ सकता है।

0
1115
kl Rahul

भारतीय टीम इस एशिया कप जीतने को लेकर तैयारियों में जुटी हुई है। एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। एशिया कप का पहला मुकाबला 27 अगस्त को खेला जाएगा। एशिया कप से पहले भारतीय टीम को जिंबाब्वे का सामना करना है। जिंबाब्वे और भारतीय टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। वनडे सीरीज में भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul)की वापसी हो गई है। जिस कारण भारतीय टीम के खिलाड़ी को टीम इंडिया से बाहर जाना पड़ सकता है।

केएल राहुल की टीम इंडिया में हुई वापसी

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल कई दिनों बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं। केएल राहुल को जिंबाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में कप्तानी का जिम्मा दिया गया है। क्योंकि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को इस सीरीज में आराम दिया गया है। केएल राहुल ने आईपीएल में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। जिसके बाद यह चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर हो गए थे। जिसके बाद केएल राहुल को एशिया कप में शामिल कर लिया गया है। भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल की वापसी से भारतीय टीम के इस युवा ओपनर बल्लेबाज को बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है।

यह खिलाड़ी होगा टीम इंडिया से बाहर

भारतीय टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल कई दिनों के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम में शामिलShubman Gill हुए थे। ओपनर बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन केएल राहुल की वापसी से उन्हें टीम इंडिया से बाहर जाना पड़ सकता है।

Read More-Relationship Tips: लड़के कर देते हैं ये गलतियां जिसकी वजह से छोड़ कर चली जाती है गर्लफ्रेंड, जल्दी करें सुधार