तीसरे टेस्ट के लिए सिडनी रवाना हुई टीम इंडिया, जानें रोहित सहित इन खिलाड़ियों पर क्या लिया गया फैसला

220

नई दिल्ली। टीम इंडिया मेलबर्न से सिडनी के लिए आज रवाना हो गई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी के मैदान में खेला जा जायेगा। इस बीच अच्छी खबर ये है कि, रोहित शर्मा भी सहित पांच पांच खिलाड़ी जिन्होंने कोरोना प्रोटोकॉल को तोड़ा था। वो सभी टीम इंडिया के बाकी सभी खिलाड़ियों के साथ चार्टडे फ्लाइट में है। चार मैचों की सीरीज में दोनों ही टीमें एक-एक मैच जीत चुकी हैं। इस लिहाज से तीसरे मैच में मुकाबला काफी टक्कर का होने वाला है। सिडनी निकलने से पहले टीम इंडिया के कभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

इसे भी पढ़ें: विराट को लगा झटका, IPL में टीम का हिस्सा नहीं रहेगा साउथ अफ्रीका का ये दिग्गज खिलाड़ी

गौरतलब है कि, नववर्ष के मौके पर रोहित शर्मा, पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल नवदीप सैनी और ऋषभ पंत मेलबर्न में एक रेस्तरां में लंच करने चले गए थे। उस वक़्त इन सभी खिलाड़ियों पर कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा था। ये मामला तब सामने आया जब एक भारतीय क्रिकेट फैन ने इन सभी खिलाड़ियों का रेस्तरां में लंच करते वक़्त वीडियो बना लिया, उनके लंच का बिल भी खुद दिया और कुछ तस्वीरें भी शेयर की। इस दौरान फैन ने ये भी दावा किया कि, पंत ने उन्हें गले भी लगाया लेकिन बाद वो अपनी इस बात से पलट गए। इसके बाद ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया मामले की जांच शुरू की और सभी पांच खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रहने के लिए कहा था।

तीसरे टेस्ट के लिए सिडनी निकलने से पहले टीम इंडिया के सभी सदस्यों की कोरोना की जांच हुई थी, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बीसीसीआई टीम इंडिया के खिलाड़ियों को समर्थन कर रही है, उनका कहना है कि, टीम इंडिया के खिलाड़ियों कोरोना प्रोटोकॉल का कोई नियम नहीं तोड़ा है। न ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ऐसा कुछ कह रहा है। वो बस जांच कर रहे हैं कि, क्या टीम इंडिया के खिलाड़ियों कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ा है या नहीं।

इसे भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खाया Beef, सोशल मीडिया पर मचा बवाल