नई मुसीबत में फंसी टीम इंडिया, तीसरे टेस्ट से पहले रोहित-पंत सहित इन खिलाड़ियों पर लगे गंभीर आरोप

1023

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर लापरवाही के बड़े आरोप लग रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे में मौजूद टीम इंडिया तीसरे टेस्ट मैच से पहले मेलबर्न प्रैक्टिस कर रही है। ऐसे में 1 जनवरी को रोहित शर्मा के साथ पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और शुभमन गिल खाना खाने के लिए बाहर गए थे। इस दौरान ही इन खिलाड़ियों से बड़ी चूक हो गई, जिसके बाद अब तीसरे टेस्ट शुरू होने से पहले टीम एक नई मुसीबत में फंस गई है। कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए टीम इंडिया के खिलाड़ियों की सभी गतिविधियां बायो-बबल के भीतर हो रही है।

इसे भी पढ़ें: ब्रिटेन में पाकिस्तान को लगा 450 करोड़ रुपए का भारी जुर्माना, उच्चायोग के खातों से होगी वसूली

सभी खिलाड़ियों के लिए एक प्रोटोकॉल रखा गया है, जिसमे वो सुरक्षा घेरे से बाहर जा सकते हैं लेकिन उन्हें खाना रेस्त्रां के बाहर बैठकर ही खाना होगा। जिससे वो अनजान लोगों के सम्पर्क में न आ पाए और संक्रमित होने का कोई खतरा न हो। टीम इंडिया के खिलाड़ी मेलबर्न के जिस रेस्त्रां में लंच कर रहे थे। उस ही जगह नवलदीप सिंह नाम का एक भारतीय क्रिकेट फैन भी था। टीम इंडिया के खिलाड़ियों को देखकर उसने उनका एक वीडियो भी बनाया, जिसे उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया। इसके बाद नवलदीप ने कई ट्वीट भी किये और बताया कि, इसने टीम के खिलाड़ियों का लंच का बिल भी चुकाया।

इसके आलावा उन्होंने ये भी लिखा कि, भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने उन्हें गले से लगाया। बस इसी के बाद एक नया विवाद शुरू हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब मामले की जांच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया कर रही है, उसने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की इस हरकत को बायो-बबल के नियमों के खिलाफ माना है। फ़िलहाल अब तक कोई फैसला नहीं लिया गया है। लेकिन इतना तो तय है कि, इन खिलाड़ियों पर कार्रवाई हो सकती है। जिसके बाद इनके तीसरे टेस्ट मैच में खेलने पर सस्पेंस बन गया है। फ़िलहाल सभी खिलाड़ियों की दुबारा कोरोना जांच होगी।

इसे भी पढ़ें: अतीक के लाल बंगले पर टिकी पुलिस की नजर, इसी के लिए प्रॉपर्टी डीलर की देवरिया जेल में हुई थी पिटाई