सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए Sunil Gavaskar ने इस खिलाड़ी के बदलाव की करी मांग

Sunil Gavaskar ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच मेंभारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से अक्षर पटेल को हटाकर हर्षल पटेल को अवसर देना चाहिए.

0
1181
Sunil Gavaskar

T20 World Cup 2022: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच के पूर्व ही भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम को एक राय दी है, जो उसको ये महामुकाबला जीतने में सहायता करेगी. सुनील गावस्कर ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से अक्षर पटेल को हटाकर हर्षल पटेल को अवसर देना चाहिए.

इस खिलाड़ी के हाल खराब

ज्ञात हो कि इस टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अक्षर पटेल का प्रदर्शन खराब दिखाई दे रहा है. अक्षर पटेल ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के 4 मैचों में केवल 3 विकेट लिए हैं. तो वहीं, बल्ले से भी अक्षर पटेल फ्लॉप दिखाई दिए हैं. हाल ही की टी20 वर्ल्ड कप के 4 मैचों में अक्षर पटेल ने केवल 9 रन ही निकले हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अक्षर पटेल को चोटिल रवींद्र जडेजा की कमी को पूरा करने के लिए भारतीय टीम में अवसर दिया गया था, पर वो बुरी तरह नाकाम रहे हैं.

इस खतरनाक खिलाड़ी को दें मौका

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि अक्षर पटेल को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देना जाना चाहिए, क्योंकि उनको केवल दो ओवर ही गेंदबाजी का अवसर मिल रहा है. सुनील गावस्कर का ऐसा मानना है कि अक्षर पटेल के स्थान पर फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर हर्षल पटेल को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना चाहिए, इससे उसका पेस बॉलिंग डिपार्टमेंट काफी मजबूत होगा.

की बड़े बदलाव की मांग

सुनील गावस्कर ने इस दौरान बोला कि, ‘अक्षर पटेल अगर टीम इंडिया के लिए नंबर 7 पर रन नहीं बना पा रहे हैं और सिर्फ 2 ओवर ही गेंदबाजी कर रहे हैं, तो उन्हें प्लेइंग इलेवन में रखने का कोई फायदा नहीं है. अगर टीम इंडिया अक्षर पटेल का ठीक से इस्तेमाल नहीं कर पा रही है, तो इससे अच्छा आप 3 से 4 ओवर डालने वाले गेंदबाज को मौका दें. टीम इंडिया को अपने बॉलिंग डिपार्टमेंट के बारे में थोड़ा सोचना होगा कि क्या दो स्पिनरों का साथ खेलना सही है. ऐसे में आप अक्षर पटेल के बदले हर्षल पटेल को मौका दे सकते हैं.’

इसे भी पढ़ें-शादी का फैसला लेने से पहले Kareena Kapoor ने 2 बार ठुकराया Saif Ali Khan का प्रपोजल, ये थी वजह