सेमीफाइनल में पहुंचा पाक तो Shoaib Akhtar ने दे डाली टीम इंडिया को धमकी

T20 World Cup 2022 में अचानक पाक को जीवनदान मिल जाने पर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर जोश में आ गए और टीम इंडिया को उन्होंने बड़ी धमकी दे डाली है.

0
1506
Shoaib Akhtar

T20 World Cup 2022: रविवार को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई, साउथ अफ्रीका के सेमीफाइनल की दौड़ बाहर होने के बाद पाकिस्तान के लिए रास्ता साफ हो गया और उसने बांग्लादेश को अपने आखिरी ग्रुप मैच में हरा दिया, जिसके बाद उसकी सेमीफाइनल में एंट्री हो गई.

टीम इंडिया को शोएब अख्तर ने दी धमकी

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अचानक पाक को जीवनदान मिल जाने पर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर जोश में आ गए और टीम इंडिया को उन्होंने बड़ी धमकी दे डाली है. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक वीडियो जारी कर के भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बयान दे दिया है.

वीडियो किया जारी

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को धमकी देकर शोएब अख्तर ने कहा कि अभी तो हमें फिर एक-दूसरे से मिलना है. शोएब अख्तर के इशारे के अनुसार भारत और पाकिस्तान की टीमें टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में फिर से भिड़ने वाली हैं. टीम इंडिया को धमकी देते हुए शोएब अख्तर ने कहा कि, ‘हांजी आप कह रहे थे कि हम बाहर हो गए हैं, अब आप ठहर जाएं, अभी आपसे तो हमें दोबारा मिलना है.’

शोएब अख्तर ने बोला कि, ‘अगर भारत और पाकिस्तान फाइनल में पहुंचते हैं, तो अच्छा है. अगर भारत और पाकिस्तान सेमीफाइनल में हारकर बाहर होते हैं, तो गलत हो जाएगा.’ शोएब अख्तर ने कहा, ‘इस वर्ल्ड कप में लगभग सभी टीमों ने बहुत घटिया खेल दिखाया है. ऑस्ट्रेलिया बाहर हो गया, इंग्लैंड टीम ने भी बेहतरीन क्रिकेट नहीं खेली है और पाकिस्तान ने भी अच्छा नहीं खेला है.’

Read More-Baba Vanga Predictions: 2023 होने वाला है बहुत ही खतरनाक? बाबा वेंगा की भयंकर भविष्‍यवाणियां