Thursday, January 20, 2022

अपने ही फैन संग Shahid Afridi ने की घिनौनी हरकत, ऑटोग्रॉफ लेने आई लड़की संग किया गंदा काम

क्रिकेट के क्षेत्र में बहुत से ऐसे मशहूर खिलाड़ी हैं, जिनका नाम सेक्स स्कैंडल में आया हैं. पर शाहिद अफरीदी का केस बहुत ही अधिक घटिया था कि उसको सुनकर सभी लोगों को शर्म आ जाएगी.

- Advertisement -
- Advertisement -

क्रिकेट जगत में कई सारे मशहूर खिलाड़ी हैं, जिनका नाम सेक्स स्कैंडल में फंस चुके हैं. क्रिस गेल, शेन वॉर्न, कीवन पीटरसन और शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) सेक्स स्कैंडल में फंस चुके हैं. पर शाहिद अफरीदी का मामला बहुत ही ज्यादा घटिया था कि लोगों को जब ये पता चला तो उन सबको शर्म आ गई. पाकिस्तान का ये दिग्गज अपनी टीम होटल में लड़कियों के बीच रंगेहाथों पकड़ा गया था. अब आइए आपको बताते हैं कि ये पूरा मामला आखिर क्या है…

अपने फैंस संग की गंदी हरकत

अपने क्रिकेट करियर के शुरुआत के समय में ही शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) काफी बड़े बड़े विवादों में फंस गए थे. उन्होंने कराची के एक होटल रूम में वो अपने टीम के साथी खिलाड़ियो उतीक-उज-जमान (Atiq-uz-Zaman) और हसन रजा (Hasan Raza) के साथबहुत सारी लड़कियों के बीच में पकड़े गए थे. इन क्रिकेटर्स ने ये दावा किया था कि लड़किया ऑटोग्राफ के लिए उनके पास पहुंची थीं, पर उन्होंने बहुत ही गंदी हरकत अपनी इन फैंस के साथ की. इसके बाद ही पीसीबी ने इन तीनों खिलाड़ियों को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2000 (ICC Champions Trophy 2000) में खेलने पर बैन कर दिया था.

 कजिन बहन से ही किया निकाह

अपने मामा की बेटी नादिया के साथ पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने निकाह किया था. उस समय से ही वो एकसाथ हैं. नादिया काफी रिर्जव्ड नेचर के हैं, इनको कभी भी शाहिद के साथ मैच के दौरान एक साथ नहीं देखा गया. शाहिद अफरीदी ने साल 2000 में 20 साल की उम्र में नादिया से शादी की थी. रिश्ते में नादिया उनकी ममेरी बहन हैं. शाहिद और नादिया अक्सा, अंशा, अजवा, असमारा और अरवा नाम की 5 बेटियों के माता-पिता हैं.

पाकिस्तान के जांबाज कप्तान

पाकिस्तान के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में शाहिद अफरीदी का नाम लिया जाता है. शाहिद अफरीदी गेंद और बल्ले दोनों ही मैदान पर कमाल कर चुके हैं. कई सालों तक उन्होंने पाकिस्तान की टीम की कप्तानी भी करी है. इसके अतिरिक्त शाहिद अफरीदी के नाम उस समय पर 36 गेंदों में शतक जड़े और बेहतरीन रिकॉर्ड बनाए है. पर ये क्रिकेटर अक्सर अपने विवादों के कारण चर्चा में बने रहे हैं.

READ MORE-साउथ के सुपरस्टार Allu Arjun जीते हैं आलीशान लाइफस्टाइल, करोड़ों की गाड़ियों के मालिक हैं अल्लू

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -