रोहित शर्मा के ट्वीट पर भड़कीं कंगना रनौत, क्रिकेटर्स को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी

155

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों बड़े पर्दे पर कम और सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव दिखाई दें रही हैं। अभिनेत्री देश से सम्बंधित सभी मुद्दों पर अपनी राय जरूर सोशल मीडिया के माध्यम से रखती हैं। भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर कंगना लगातार सवाल उठाती रही हैं। हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना के द्वारा किसान आंदोलन का समर्थन करने पर कंगना काफी भड़क गई हैं। उन्होंने रिहाना को ट्वीट कर सुनाया तो वहीं अब उन्होंने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा पर निशाना साधा है।

इसे भी पढ़ें: 40 दिनों में युवाओं को डॉक्टर, इंजीनियर, अकाउंटेंट बनाने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे

किसान आंदोलन को लेकर जब अंतरराष्ट्रीय सेलेब्स ने ट्वीट करना शुरू किया और अपना समर्थन जारी किया तो भारत के सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें जवाब दिया और देश की एकता को लेकर ट्वीट किये। ऐसा ही कुछ टीम इंडिया के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, जब भी हम सब एक साथ खड़े रहे हैं भारत हमेशा ताकतवर रहा है। इस समय एक उपाय निकालना जरूरत बन गया है। हमारे किसान हमारे देश की भलाई में बड़ा महत्वूर्ण रोल निभाते हैं। इस बात की मुझे उम्मीद है कि, हम सब साथ मिलकर जल्द ही एक उपाय निकालेंगे। #IndiaTogether

अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा कि, ऐसे कानूनों के खिलाफ किसान क्यों होंगे, जो उनके भले के लिए ही हैं। जो एक क्रन्तिकारी कदम है। जो लोग बवाल मचा रहे हैं ये आतंकवादी हैं। ऐसा न कहो, डर लगता है इतना ? कंगना ने रोहित को जवाब दो दिया लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने अपने ट्वीट को खुद डिलीट भी कर दिया।

ट्विटर पर हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना ने एक न्यूज़ को शेयर करते हुए लिखा था कि, इस बारे में हम बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmersProtest रिहाना के ट्वीट कंगना ने जवाब देते हुए लिखा कि, इस बारे में कोई भी बात नहीं करेगा क्योंकि, ये आतंकी हैं किसान नहीं। जो चाहते हैं भारत को बांटना, जिससे चीन देश पर कब्ज़ा कर लें। जैसे USA में चाइनीज कॉलोनी बनी है। वैसे बना दें। तुम शांत बैठों बेवकूफ,तुम्हारी तरह हम नहीं हैं, जो देश ही बेच दें।

इसे भी पढ़ें: अमेरिका ने चीन के खिलाफ अपनाया सख्त रुख, दक्षिण सागर में तैनात किया यह खतरनाक युद्धपोत