अरे गजब…Pak ने बनाई सेमीफाइनल में जगह, जीत के बाद पाकिस्तानी हसीना ने अल्लाह से मांगी भारत को फाइनल में पहुंचाने की दुआ

T20 World Cup 2022: भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला जीतकर फाइनल में पहुंचने वाली हैं. इसी सब के बीच इंटरनेट पर एक पाकिस्तानी फैन का नया वीडियो वायरल हो रहा है.

0
1284
Pakistan

Pakistan In Final Of T20 World Cup 2022: पाकिस्तान के गेंदबाजों और बल्लेबाजों के एकदम दमदार प्रदर्शन की वजह से टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में टीम ने जगह बना ली है. सेमीफाइनल के इस मुकाबले में पाक ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हार देखनी पड़ी. अब पाकिस्तानी टीम के हौंसले बुलंद हैं. सारे क्रिकेट फैंस ये इच्छा रख रहे हैं कि भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला जीतकर फाइनल में पहुंचने वाली हैं. इसी सब के बीच इंटरनेट पर एक पाकिस्तानी फैन का नया वीडियो वायरल हो रहा है.

मांगी इस तरह की दुआ

जैसे ही पाकिस्तान टीम फाइनल में पहुंची तो वहां मौजूद एक पाकिस्तानी फैन (Pakistani Fan) का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.जिसमें वो लड़की कहती दिखाई दे रही है कि लोग आपकी आलोचना करते हैं, लेकिन आपको प्रदर्शन पर फोकस करना होगा. इसके आगे उन्होंने कहा कि हम फाइनल इंडिया के साथ चाहते हैं. हम उन्हें वहां तगड़ी शिकस्त देंगे इंशा अल्लाह, इंशा अल्लाह. देखो. यह पूछे जाने पर की गेंदबाजी में आपको कौन पसंद है? तो उस पर उन्होंने कहा कि नसीम शाह. टीम में सभी स्पेशल हैं आप किसी की तुलना नहीं कर सकते. हमारे पास हमेशा से ही जज्बा और जनून था.

फाइनल में पहुंचा पाक

टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत में पाक (Pakistan) को भारत से 4 विकेट से और जिम्बाब्वे के खिलाफ एक रन से हार झेलनी पड़ गई. जिसके बाद उस पर ग्रुप स्टेज से ही बाहर होने का खतरा होने लगा. पर नीदरलैंड्स (Netherlands) ने साउथ अफ्रीका को 13 रनों से हरा कर पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में एंट्री मिली. इसके बाद भी पाकिस्तान ने शानदार क्रिकेट खेला और सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड (New Zealand) को 7 विकेट से हराया और फाइनल में जगह बनाई.

इसे भी पढ़ें- सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए Sunil Gavaskar ने इस खिलाड़ी के बदलाव की करी मांग