spot_img
Friday, September 17, 2021

नीरज चोपड़ा की बिगड़ी तबियत, बुखार और उल्टी की शिकायत, डॉक्टर ने ये दी सलाह

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली। गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की अचानक तबियत बिगड़ गई है। मंगलवार को पानीपत स्थित अपने पैतृक गांव खंडरा पहुंचे नीरज के स्वागत के लिए समालखा से मतलौडा (35 किलोमीटर) रैली आयोजित की गई थी। इस दौरान ही नीरज की तबियत खराब हो गई। इसकी वजह से उनके गांव में जो स्वागत कार्यक्रम थे उनसे वो जल्दी निकल गए। पानीपत के कमिश्नर की गाड़ी में बैठकर नीरज स्वागत कार्यक्रम के बाद डॉक्टरों के पास पहुंचे। डॉक्टरों की टीम ने उनका चेकअप किया है। इस दौरान उनका तापमान बढ़ा हुआ था, जिसकी वजह डॉक्टरों की टीम ने नीरज को आराम करने के लिए कहा है।

इसे भी पढ़ें : पाकिस्तान : महिला टिकटॉकर के लोगों ने फाड़े कपड़े, हवा में कई बार उछाला, वीडियो वायरल

नीरज की तबियत को लेकर उनके चाचा सुरेंदर चोपड़ा ने बताया है कि नीरज का तापमान हल्का सा बढ़ा हुआ है और उन्हें उल्टी आ रही है। डॉक्टर ने उसकी जांच है, जिसके बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। नीरज फिलहाल डीसी के घर पर ही हैं और वहां आराम कर रहे हैं। नीरज ने दोपहर में फिलहाल खाना नहीं खाया है सिर्फ नीबू पानी पिया है और दवा खाई है।

गौरतलब है कि, टोक्यो ओलंपिक से लौटने के बाद नीरज चोपड़ा लगातार व्यस्त चल रहे हैं। नीरज की तबियत 15 अगस्त को भी सही नहीं थी, जब वो लाल किले में हुए कार्यक्रम में पहुंचे थे। इसके अगले ही दिन नीरज अन्य ओलंपिक खिलाड़ियों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की ब्रेकफास्ट पार्टी में भी गए थे, जिसके बाद अपने गांव भी पहुंच गए थे। नीरज लगातार लोगों से मिल रहे हैं, जिसकी वजह से आराम नहीं कर पा रहे हैं। डॉक्टर का कहना है कि नीरज थक गए हैं उन्हें अभी कुछ दिन आराम करना चाहिए, जिससे वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

इसे भी पढ़ें : Alert: उत्तर भारत में दोबारा सक्रिय होगा मानसून, इन राज्यों में होगी भारी बारिश

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -