Saturday, October 16, 2021

IPL 2021 : लगातार मिली तीन हार से बढ़ी CSK फैंस की चिंता, DC के खिलाफ धोनी टीम में कर सकते हैं बड़े बदलाव

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) अपना चौथा ख़िताब जीतने से सिर्फ दो कदम दूर है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में CSK आईपीएल सीजन 2021 के पहले क्वॉलिफायर मुकाबले में पॉइंट टेबल पर पहले नंबर पर मौजूद दिल्ली कैपिटल (DC) से भिड़ेगी। जो भी टीम आज के अहम मुकाबले में जीत दर्ज करेगी। वो सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी। जो अक्टूबर को खेला जायेगा। वहीं जो टीम आज अपना मैच हार जाएगी। उसके फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि टीम के पास एक मौका और होगा फाइनल खेलने का। फ़िलहाल दोनों ही टीमों की कोशिश होगी कि आज का मुकाबला जीतकर फाइनल में जगह बना ली जाये।

Image

प्लेऑफ मुकाबले के लिए चेन्नई सुपर किंग्स क्वॉलिफाई तो कर गई लेकिन टीम को अपने अंतिम तीनों मैच में हार का सामना करना पड़ा है। जो CSK और उसके फैंस के लिए शुभ संकेत नहीं है। टीम के लिए अच्छी बात यह है कि उनके पास सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। जो जानते है कि मैच को किसी भी परिस्थिति पलटा जा सकता है। लगातार तीन मैचों में मिली हार के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि अहम मुकाबले में टीम में कुछ बदलाव हो सकते हैं। वहीं सुरेश रैना के प्रदर्शन को देखते हुए उनका अंतिम 11 में होना मुश्किल लग रहा है।

Image

CSK के ओपनर्स जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। फाफ डुप्लेसी (546) और रुतुराज गायकवाड़ (533) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी मौजूदा सीजन में जारी है। वहीं मिडिल आर्डर ने जरूर टीम की चिंता बढ़ाई हुई है। इसलिए माना जा रहा है कि धोनी आज के अहम मुकाबले में ऊपर बल्लेबाजी करने आ सकते हैं। मध्यक्रम में मोईन अली तीसरे नंबर पर, अंबाती रायडू चौथे, रैना नहीं खेले तो रॉबिन उथप्पा पांचवे नंबर पर सकते हैं। उधर जडेजा से पहले धोनी उतर सकते हैं।

Image

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग XI: रुतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसी, मोइन अली, अंबाती रायडू, सुरेश रैना/रॉबिन उथप्पा, महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, जोश हेजलवुड।

इसे भी पढ़ें : ईशान किशन बने मुंबई इंडियंस के सबसे विस्फोट बल्लेबाज, IPL 2021 का जड़ा सबसे तेज अर्धशतक

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -