ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खाया Beef, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

418

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जायेगा। चार मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। इस बीच टीम इंडिया के पांच खिलाड़ियों ने ऐसी बड़ी चूक कर दी है, जिसके बाद उनका तीसरे मैच में खेलना मुश्किल ही लग रहा है। उन्होंने कोविड-19 बायो बबल नियम तोड़ दिया है। BCCI भले अपने खिलाड़ियों के समर्थन में नज़र आ रही है लेकिन अगर ये खिलाड़ी तीसरे टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं हुए तो भारत सीरीज में पिछड़ सकता है। वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जिस रेस्टॉरेंट खाना खाया था, उसका बिल वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: नई मुसीबत में फंसी टीम इंडिया, तीसरे टेस्ट से पहले रोहित-पंत सहित इन खिलाड़ियों पर लगे गंभीर आरोप

इसे लेकर अब नया विवाद खड़ा हो गया है क्योंकि टीम इंडिया के खिलाड़ी जिस रेस्टॉरेंट में खाने को गए थे। जहां एक भारतीय क्रिकेट फैन पहले से मौजूद थाम जिसने पहले तो टीम इंडिया के खिलाड़ियों का वीडियो बनाया। इस वीडियो में रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी दिखाई दे रहे हैं। ये नववर्ष के मौके पर लंच के लिए गए थे। इस को शेयर करते हुए फैन ने रेस्टॉरेंट का बिल भी शेयर ट्वीटर पर शेयर किया और बताया कि, उसने ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लांच भुगतान किया।

इस वीडियो के वायरल होने ही सामने आया कि, टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कोविड-19 बायो बबल नियम तोड़ दिया है। वहीं जब बिल की तस्वीर वायरल हुई तो उसमे Stir Fried Beef का भी जिक्र दिखा। जिसका मतलब रेस्टॉरेंट में भारतीय खिलाड़ियों ने बीफ भी खाया। इसके बाद से ही ट्वीटर पर #Beef ट्रेंड कर रहा है और ट्रोलर्स के निशाने पर टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा आ गए हैं। ट्विटर पर ट्रोलर्स रोहित शर्मा पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगा रहे हैं। रोहित के एक ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा, जिसमे वो होली के त्योहार पर जानवरों का ख्याल रखने की अपील कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: विराट को लगा झटका, IPL में टीम का हिस्सा नहीं रहेगा साउथ अफ्रीका का ये दिग्गज खिलाड़ी