पूर्व कप्तान ने की भारतीय बल्लेबाज़ों की तारीफ, पाकिस्तानी टीम को जमकर कोसा

200

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हमेशा से अपनी गेंदबाजी के मानी जाती है। टीम में कुछ ही ऐसे बल्लेबाज़ आए हैं जिन्हे अपनी बल्लेबाज़ी के लिए जाना जाता हो। बीते कुछ महीनों में पाकिस्तानी टीम की बल्लेबाज़ी बेहद निराशाजनक रही है। टीम का कोई भी बल्लेबाज़ ऐसा खेल नहीं दिखा पाया है कि जिसे उसकी टीम में एक जगह निश्चित हो सके। इस ही ख़राब बल्लेबाज़ी को लेकर अब पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद का भी ऐसा ही कहना है कि हाल के दिनों में पाकिस्तान का कोई भी बल्लेबाज़ भारतीय टीम में अपना जगह नहीं बना सकता।

इसे भी पढ़े: भारत के इस राज्य में पहुंचे 50 चीनी इंजीनियर, दहशत में लोग

पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तानी टीम के ही बल्लेबाजों की जमकर धुनाई की। मियांदाद का मानना है कि इस समय जैसे शानदार बल्लेबाज भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम में हैं वैसे बल्लेबाज़ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पास नहीं। मौजूदा वक़्त में टीम में कोई भी ऐसा बल्लेबाज नहीं है जो इनमें से किसी टीम में अपनी जगह बना ले। मियांदाद ने कहा कि, “मैं टीम से सवाल करना चाहता हूं कि क्या कोई है पाकिस्तानी टीम में बल्लेबाज़ मौजूद है जो इस वक़्त ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड या भारतीय टीम के किसी बल्लेबाज की जगह ले सके।”

मियांदाद साफ़ कहते है कि हमारे किसी भी बल्लेबाज में इतनी काबिलियत नहीं है कि वो इनमें से किसी भी टीम में खेल सके। हमारे पास शानदार गेंदबाज मौजूद हैं लेकिन लाइन अप में कोई भी बल्लेबाज मौजूद नहीं है। मियांदाद का कहना है कि टीम के हर एक बल्लेबाज को सिर्फ उस मैच का ही पैमेंट करना चाहिए, जिसमें उनके बल्ले से रन निकले।

इसे भी पढ़े: कोरोना वायरस के खौफ से शेयर बाजार में कोहराम, सेंसेक्स—निफ्टी की हालत खस्ता