सौरव गांगुली को पड़ा दिल का दौरा, वुडलैंड्स हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज

247

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को दिल का दौरा पड़ा है। उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है। उन्हें हॉस्पिटल के इमरजेंसी वॉर्ड में रखा गया है। वुडलैंड्स हॉस्पिटल के अधिकारी का कहना है कि, सौरव गांगुली को शुक्रवार शाम वर्कआउट सेशन के बाद सीने में दर्द की शिकायत हुई थी। आज दोपहर दोबारा उन्हें जब सीने में दर्ज की शिकायत हुई तो उन्हें परिवार के सदस्य हॉस्पिटल ले आये।

इसे भी पढ़ें: चीन ने भारत के खिलाफ हिंद महासागर में रची बड़ी साजिश, तैनात किए जासूस

सौरव गांगुली को दिल का दौरा पड़ने की खबर सामने आते ही उनके करोड़ों फैंस, नेता और साथी खिलाड़ी दादा के लिए दुआ मांगने लगे। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को जैसे ही सौरव गांगुली के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिली, उन्होंने ट्ववीट करते हुए लिखा कि, मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ कि, सौरव गांगुली को हल्का कार्डियक अरेस्ट आया है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार होने की कामना करती हूं। मेरे विचार और प्रार्थनाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं।

खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार ने ट्वीट करते हुए दादा को लेकर जानकारी दी कि, जब गांगुली जिम में थे उस वक़्त उन्हें चक्कर आया। जिसके बाद वे तुरंत टेस्ट करवाने के लिए वुडलैंड्स हॉस्पिटल चले गए। जांच में जब ये पता चला कि, गांगुली को हृदय संबंधी परेशानी है तो हॉस्पिटल ने डॉक्टर सरोज मंडल के नेतृत्व में 3 सदस्यीय बोर्ड का गठन किया है जो उनका इलाज करेगा। 48 साल के सौरव गांगुली की हालत फ़िलहाल ठीक बताई जा रही है। वो पिछले कुछ वक़्त से अपने काम में काफी व्यस्त चल रहे थे।

इसे भी पढ़ें: 5 स्टैंड-अप कॉमेडियन गिरफ्तार, हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान करने का लगा आरोप