बुमराह को लेकर आई बड़ी अपडेट,ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले BCCI ले सकती है बड़ा फैसला!

बुमराह आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आखिरी दो मैचों में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। लेकिन अब इसी बीच बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बेहद चौकाने वाली खबर बताई है। इस खबर को सुनकर जसप्रीत बुमराह के फैंस को थोड़ा झटका लग सकता है।

0
164
Jasprit Bumrah

Ind vs Aus: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह काफी दिनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।जसप्रीत बुमराह के फैंस अब उनकी वापसी चाहते हैं। जसप्रीत बुमराह का मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कप्तान रोहित शर्मा भी जसप्रीत बुमराह से कई सारी उम्मीदें लगाए बैठे हैं। रोहित शर्मा ने भी उम्मीद जताई थी कि बुमराह आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आखिरी दो मैचों में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। लेकिन अब इसी बीच बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बेहद चौकाने वाली खबर बताई है। इस खबर को सुनकर जसप्रीत बुमराह के फैंस को थोड़ा झटका लग सकता है।

BCCI के अधिकारी ने दी बड़ी अपडेट

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि, ‘इस बात की बहुत कम संभावना है कि जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए अपना 100% दे पाएंगे। यह तय है कि हम चाहे कोई भी सीरीज खेली उन्हें मैच फिट bumrah होने में वक्त लगेगा। पीठ की चोट पूरी तरह ठीक होने में समय लगता है और रिहैबिलिटेशन एक लंबी प्रक्रिया है। इस समय का कलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं है उन्हें वापसी करने में कितना समय लगेगा यह अभी भी तय नहीं हो पाया है इसमें एक महीना या उससे भी ज्यादा लग सकता है।’

कप्तान भी कर रहे थे उम्मीद

जसप्रीत बुमराह के फैंस के लिए यह खबर थोड़ी मायूसी भरी है क्योंकि हो सकता है कि जसमीत बुमराह इस बार फिर से bumrahवापसी ना कर पाए। वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे मैच में जीत के बाद बात करते हुए कहा था की टीम इंडिया का यह धुरंधर पेसर आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के आखिरी दो मैचों से पहले फिट हो जाएगा।

Read More-lCC ईशान किशन पर लगा सकती है बैन!मैच के दौरान की थी ऐसी हरकत