IND vs NZ: राहुल द्रविड़ पर रवि शास्त्री के बाद अजय जड़ेजा पर किया सवाल

Ajay Jadeja on Rahul Dravid: अजय जड़ेजा ने बोला कि कोच को ब्रेक की आवश्यकता नहीं होती है. अजय जडेजा से पहले पूर्व कोच रवि शास्त्री भी राहुल द्रविड़ के बारे में यह बात कह चुके हैं.

0
1160
Ajay Jadeja

Ajay Jadeja on Rahul Dravid: भारत के न्यूजीलैंड दौरे (India Tour of New Zealand) पर हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को आराम दिए जाने पर पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने उनको कटघरे में खड़ा कर दिया है. किए हैं. उन्होंने बोला कि कोच को ब्रेक की आवश्यकता नहीं होती है. अजय जडेजा से पहले पूर्व कोच रवि शास्त्री भी राहुल द्रविड़ के बारे में यह बात कह चुके हैं.

Ajay Jadeja ने कही ऐसी बात

भारत-न्यूजीलैंड दूसरे वनडे मैच के दौरान अजय जडेजा ने एक बातचीत के दौरान कहा कि ‘आपको IPL के वक्त दो से ढाई महीने का ब्रेक मिलता है. वे सभी मेरे दोस्त हैं. विक्रम राठौर और मैंने लंबा वक्त साथ में बिताया है. राहुल द्रविड़ भारत के बड़े क्रिकेटर रहे हैं. इन लोगों का मैं अनादर नहीं कर रहा. लेकिन यह आपका काम है और आपको खिलाड़ियों की तरह ही अपना सबकुछ झोंक देना चाहिए. न्यूजीलैंड दौरे पर कुछ खिलाड़ी हैं जो यहां से सीधे बांग्लादेश दौरे पर चले जाएंगे. ऐसे में इन खिलाड़ियों को भी भला कहां ब्रेक मिलेगा.’

टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री भी पहले ऐसी ही कुछ बात बोल चुके हैं. तब शास्त्री ने ये कहा था कि कोच को पूरे समय अपनी टीम के साथ ही रहना चाहिए क्योंकि IPL के समय उनको वैसे ही काफी लंबा ब्रेक मिलता है.

कोचिंग स्टाफ को मिला ब्रेक

टीम इंडिया के पूरे कोचिंग स्टाफ को न्यूजीलैंड दौरे के लिए ब्रेक मिला है. राहुल द्रविड़, विक्रम राठौर के साथ बाकी के सपोर्टिंग स्टाफ इस समय आराम कर रहे हैं. BCCI ने न्यूजीलैंड दौरे पर वीवीएस लक्ष्मण को बतौर मुख्य कोच भेजा गया है. उनके साथ बाकी स्टाफ भी अभी नया है. फिर से बांग्लादेश दौरे पर भारतीय टीम का मुख्य कोचिंग स्टाफ एक्शन में होगा.

इसे भी पढ़ें-Vastu Tips: हवन की राख से बन जाते हैं हर बिगड़े काम, लाभ हैं काफी चमत्कारी