बिहार चुनाव में मतदाताओं से सोनू सूद की अपील, कहा- बटन उंगली से नहीं दिमाग से दबाना

66
Sonu Sood

बिहार में चुनावी (Bihar Election 2020) संग्राम शुरू हो चुका है। बिहार में आज विधानसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान शुरू हो गया है। कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए वोटिंग के लिए सरकार ने तैयारियां की हैं। कोरोना वायरस के बावजूद लोगों में वोट डालने को लेकर बेहद उत्साह भी देखने को मिल रहा है। बता दें वोट डालने के लिए लोगों को बूथ तक पहुंचने के लिए कई प्रकार की सुरक्षा से होकर गुजरना पड़ रहा है। कोरोना काल में लोगों के मसीहा बने एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने फैंस और बिहार की जनता को एक खास संदेश दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से मतदान करने वाले लोगों के लिए संदेश भेजा है।

इसे भी पढ़ें:-मौनी रॉय ने चोरी-छिपे कर ली है सगाई? देखिए वायरल हो रही तस्वीर

असल में, ये संदेश सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दिया है। जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा सन्देश दिया जिससे यहां की जनता राज्य की इमेज का कायापलट कर सकती है। ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा। जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम की तलाश में आएंगे। उस दिन देश की असल में जीत होगी। वोट के लिए बटन उंगली से नहीं बल्कि दिमाग से दबाना।

कुछ दिन पहले बिहार की जनता को लेकर दिया गया सोनू सूद का ये ट्वीट सुर्ख़ियों में है। ये सन्देश तेजी से वायरल हो रहा है। ज्ञात हो कि लॉकडाउन जैसी संकट स्थिति में जब सरकार भी कमजोर हो गई थी, तब अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मशीहा बनकर आए थे। सोनू सूद ने कई बिहार के प्रवासी मजदूरों को मुंबई से बिहार भेजा था। उनकी इस दरियादिली को आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं, और अभी भी उन्हें अपना भगवान् मानते हैं।

इसे भी पढ़ें:- रेलवे ने दी सौगात: अब इस स्कीम का फायदा उठा कर फ्री में बुक करा सकते हैं टिकट