दीपिका कक्कड़ के यू-ट्यूब पर हुए इतने करोड़ सब्सक्राइबर, पति शोएब ने ख़ुशी में दी पार्टी

15
dipika kakkar

टीवी की फेमस एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Actress Deepika Kakkar) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही कोई न कोई फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल ही में यू ट्यूब पर दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) के एक करोड़ सब्सक्राइबर हुए। इस ख़ुशी में दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) के पति ने उनके लिए एक पार्टी रखी और दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) को उनकी सक्सेज के लिए बधाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

एक्ट्रेस ने पार्टी सेलेब्रेशन कि कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘यूट्यूब पर 1 मिलियन सब्सक्राइबर होने पर गोल्ड प्ले बटन रिवॉर्ट मिला है। मेरे पास शब्द नहीं हैं कहने को। बस इतना कहूंगी दिल से आप सभी को शुक्रिया।’ इस दौरान उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने भी सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) के साथ फोटो शेयर की और लिखा- ‘इब्राहिम परिवार में पहला गोल्डन प्ले बटन। आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया जो आपने हमें इतना प्यार दिया। दीपिका पर मुझे गर्व है। तुम जो भी काम करती हो उसमें बहुत मेहनत करती हो। तुम हमेशा ऐसे ही रहना क्योंकि तुम जैसी हो अच्छी हो।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

बता दें कि दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) अभी कुछ दिन पहले अपने पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के साथ गोवा वेकेशन पर गयी थी, जिसकी तस्वीर भी उन्होंने अपने सोशल गोवा वेकेशन मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। दीपिका ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके हाथ में शोइका नाम का टैटू बना है। बता दें कि शोइका, शोएब और दीपिका को जोड़कर रखा गया नाम है।

इसे भी पढ़ें:-दीपिका कक्कड़ के पति शोएब से शख्स ने पूछा ऐसा सवाल, जवाब सुन आप भी हो जाएंगे मुरीद