छह साल की मासूम को ज़िंदा जलाया, फिर बोरी से ढक दी अधजली लाश,घटना की पड़ताल में जुटी पुलिस

47
6 year girl

चंडीगढ़। वैसे तो केंद्र सरकार बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देती है और बेटियों की सुरक्षा का दावा भी ठोकती है,लेकिन दिन का कोई एक मिनट ऐसा नहीं होता जब देश के किसी न किसी कोने में बेटियों के साथ बर्बरता का मामला सामने न आये। हर दिन,हर मिनट में किसी न किसी बेटी के साथ कहीं न कहीं कोई बड़ी घटना घट जाती है और सरकार के दावे खोखले नजर आने लगते हैं। ऐसी ही एक घटना पंजाब के होशियार पुर जिले में घटित हुई जहां एक छोटी सी मासूम बच्ची को ज़िंदा जला दिया गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस बात की भी पड़ताल कर रही है कि कही बच्ची के साथ रेप तो नहीं किया गया।

इसे भी पढ़ें:-बच्ची के साथ दरिंदगी, पहले गैंगरेप किया, फिर आंख फोड़ दी, जीभ काट ली

मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब के होशियारपुर जिले में स्थित गांव टांडा के जलालपुर में एक छह साल की मासूम बच्ची को जला देने का मामला सामने आया, फिर उस बच्ची की अधजली लाश को बोर से ढक कर रख दिया गया। घटना को खबर से मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा ही गयी। इसी बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही टांडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्‍ची के शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस के मुताबिक, मासूम की हत्या से पहले उसके साथ रेप तो नहीं किया गया। इसका पता लगाया जा रहा है।

दोपहर से गायब थी बच्ची  

घटना का शिकार हुई छह साल की बच्ची के पिता का नाम राहुल है। राहुल सुरजीत सिंह नाम के एक शक्स के यहां ड्राइवर की नौकरी करता था। घटना के संबंध में बच्ची की मां ने बताया कि उसकी बेटी दोपहर से गायब थी, जिसे वह काफी देर से तलाश रही थी, तभी उसे पता चला कि उनकी बेटी को सुरजीत सिंह का बेटा अपने साथ लेकर गया है। इसके बाद जब उसे लेने सुरजीत सिंह की हवेली गई तो वहां उनकी बेटी की अधजली लाश बोरी से ढकी पड़ी थी। टांडा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है,सच्चाई सामने आ जाएगी।

इसे भी पढ़ें:-दिल्ली में फिर दोहराया गया निर्भया कांड: बच्ची के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार