Monday, May 23, 2022

शनिदेव 33 दिनों के लिए होने वाले अस्त, इन 4 राशियों पर गिरेगी गाज

शनि 33 दिनों के लिए अस्त रहेंगे। जानिए शनि अस्त के दौरान किन राशियों के जातकों को रहना होगा सावधान। क्योंकि इन राशि के जातकों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा तो सतर्क रहिए।

- Advertisement -
- Advertisement -

राशि से हम पता लगा सकते हैं कि हमारे आने वाले दिन कैसे होने वाले हैं और क्या-क्या घटित होने वाला है। हमारी जिंदगी में आइए हम जानते हैं कि आपके कुछ दिन कैसे गुजरने वाले हैं क्योंकि अगर रास्ते में किसी ग्रह का अर्थ होना या परिवर्तन होना तो आपकी राशि के लिए लाभदायक भी हो सकता है और हानिकारक भी हो सकता है तो आइए जानते हैं अबकी बार कौन से ग्रह अस्त हो रहे हैं।

शनि को कर्म और आयु का प्रदाता माना जाता है। शनि 22 जनवरी को अस्त होंगे और 24 फरवरी को उदय होंगे। इन दिनों के बीच आपके जीवन पर क्या प्रभाव पड़ेगा इन राशियों पर प्रभाव पड़ेगा यह जान सकते हैं। शनि 33 दिनों के लिए अस्त रहेंगे। जानिए शनि अस्त के दौरान किन राशियों के जातकों को रहना होगा सावधान। क्योंकि इन राशि के जातकों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा तो सतर्क रहिए।

इन राशियों को रहना होगा सतर्क

कर्क राशि- इस राशि के जातक को बेहद सावधानी पूर्वक रहना होगा उनका स्वास्थ्य खराब हो सकता है कर्क राशि वालों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। सेहत को लेकर सावधान रहना होगा। कार्यस्थल पर मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। और आपको किसी भी कार्य में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है कर्क राशि पर चंद्रमा का आधिपत्य है। वैदिक ज्योतिष में चंद्रमा और शनि ग्रह के बीच शत्रुता का भाव माना जाता है। इसीलिए इस राशि के जातकों के लिए यह समय काफी खराब है ऐसे में नौकरी पेशा करने वाले लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आपकी आर्थिक परिस्थितियों उतार-चढ़ाव रहेगा।

मिथुन राशि- इस राशि के जातकों के लिए शनिदेव का अस्त होना आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर नहीं आएगा। और आपको कई मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है ।मिथुन राशि वालों पर शनि ढैय्या चल रही है। इसलिए 33 दिनों तक आपको सावधान रहना होगा। वाहन आदि के प्रयोग में सावधानी बरतने की जरूरत है। नहीं तो आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है ।सेहत का विशेष ध्यान रखें। खान-पान में सावधानी बरतें। क्योंकि आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है अगर आप अपना ध्यान नहीं रखेंगे यह 33 दिन आपके लिए अधिक कष्टदायक रहेंगे।

कन्या राशि- इस राशि के जातकों के लिए आने वाले दिन अच्छे नहीं रहने वाले हैं। कन्या राशि वालों को शनि अस्त के दौरान मेहनत का फल नहीं मिलेगा। कामकाज में बाधाएं आ सकती हैं। कार्यस्थल पर मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। और आपको आर्थिक समस्याओं का भी सामना करना पड़ सकता है। सेहत बिगड़ सकती है, इसलिए खानपान में विशेष सावधानी बरतें। आप कोई भी निर्णय लें तो बेहद ही सोच समझ कर ले।

तुला राशि- इस राशि के जातकों के लिए शनि का आज तो होना अच्छा नहीं रहेगा। शनि अस्त का तुला राशि वालों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। कार्यस्थल पर छवि बिगड़ने की संभावना है। आप जो भी काम करें बेहद समझदारी से करें। इसदौरान आपको काम में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। कई क्षेत्रों में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आपकी घरेलू कलह भी बढ़ सकती है। जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है। आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें ताकि आपके संबंध मधुर बने रहे।

READ MORE-Aparna के बाद अब Shivpal Singh ने दिया अखिलेश यादव को 440 वोल्ट का करंट, सपा में बीजेपी की भगवा सेंध

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -