Thursday, January 20, 2022

BJP-RSS पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने किया प्रहार, कहा- जो सुनामी चलेगी, उसमें उड़ जाएंगे बीजेपी के परखच्‍चे’

स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक ट्वीट में खुद को नेवला बताया और आरएसएस को नाग और बीजेपी को सांप बोला है। उसके बाद उन्होंने कहा कि जो सुनामी लखनऊ से चलेगी उसमें बीजेपी के परखच्चे उड़ने वाले हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

भाजपा के मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य आज समाजवादी पार्टी में जाने के लिए औपचारिक रूप से ऐलान करने वाले हैं। इसके पहले उन्‍होंने खुद को नेवला बताते हुए बीजेपी और आएसएस पर तंज कसा। उन्होंने एक ट्वीट में खुद को नेवला बताया और आरएसएस को नाग और बीजेपी को सांप बोला है। उसके बाद उन्होंने कहा कि जो सुनामी लखनऊ से चलेगी उसमें बीजेपी के परखच्चे उड़ने वाले हैं।

अखिलेश यादव से की मुलाकात

अब इसी बीच गुरुवार के दिन स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से पहले मुलाकात की। उनके साथ में भाजपा छोड़ चुके अन्य विधायक भी उनमें शामिल थे। बीते दिन ही समाजवादी पार्टी और आरएलडी गठबंधन ने 29 सीटों पर अपने उम्‍मीदवारों का ऐलान भी किया। अखिलेश यादव के साथ बैठक होने के बाद स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर हमला बोल दिया। मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान उन्‍होंने बोला कि कल जो सुनामी लखनऊ से चलेगी उसमें भाजपा के परखच्‍चे उड़ जाएंगे।

साल 2017 के पहले जो आंकड़ा इनका था, उसी आंकड़े पर ये ले जाएंगे। स्‍वामी ने बताया कि 14 जनवरी को वो जो धमाका वो करेंगे उससे भाजपा सरकार के ताबूत में आखिरी कील जैसा अनुभव होगै। एक ट्वीट में उन्‍होंने लिखा कि, ‘नाग रूपी आरएसएस और सांप रूपी भाजपा को स्‍वामी रूपी नेवला यूपी से खत्‍म करके ही दम लेगा।’

इसे भी पढ़ें-UP Elections : BJP के इन विधायकों का कटा टिकट, देखें 2 चरणों के उम्मीदवारों की सूची

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -