Wednesday, January 19, 2022

समाजवादी पार्टी और आजाद समाज पार्टी का होगा गठबंधन! अखिलेश यादव से Chandrashekhar Azad आज करेंगे मुलाकात

आज (शुक्रवार को) सपा (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मिलने के लिए आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) पहुंचे हैं.

- Advertisement -
- Advertisement -

यूपी विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election) से पहले ही यूपी (Uttar Pradesh) की राजनीति में कई सारे नए बदलाव होने के संकेत लगातार मिलते जा रहे हैं. आज (शुक्रवार को) सपा (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मिलने के लिए आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) पहुंचे हैं.

CM योगी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव !

ज्ञात हों कि कुछ दिन पहले ही आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने इस बात का दावा किया था कि वो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विधान सभा चुनाव लड़ने वाले हैं. इस सीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नामांकन करने वाले हैं, उसी सीट पर चंद्रशेखर आजाद भी उनको चुनौती देंगे.

आजाद समाज पार्टी का इन जिलों में है दबदबा

ज्ञात हों कि आजाद समाज पार्टी का दबदबा पश्चिमी यूपी के बिजनौर और सहारनपुर जिले में काफी अधिक है. जिला पंचायत के चुनाव में भी आजाद समाज पार्टी ने बढ़िया प्रदर्शन किया था.

सपा से गठबंधन के लिए बात कर सकते हैं चंद्रशेखर

ऐसा माना जा रहा है कि चंद्रशेखर आजाद आज अखिलेश यादव से मिलने के बाद समाजवादी पार्टी और आजाद समाज पार्टी के गठबंधन पर भी विचार विमर्श कर सकते हैं. इसके अतिरिक्त अयोध्या से सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने के बारे में भी अखिलेश से बात कर सकते हैं.

ज्ञात हो कि पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य भी आज अपने समर्थक विधायकों के साथ समाजवादी पार्टी का हाथ पकड़ सकते हैं. आज लखनऊ में स्वामी प्रसाद मौर्य और उनके समर्थक विधायक समाजवादी पार्टी के कार्यालय में अखिलेश यादव से मुलाकात करने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें-लेस्बियन बन कर लड़के ने 40 लड़कियों को किया फंसाया, इस तरह करता रहा ब्लैकमैल

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -