बचपन का सपना पूरा करने के लिए पादरी से बन गई स्ट्रिपर अब कमाती हैं लाखों

19
nikol

अमेरिका। सफलता पाने के लिए जिन्दगी में बड़ा से बड़ा बदलाव भी स्वीकार्य है लेकिन कभी-कभी ऐसे भी बदलाव देखें जाते हैं जो आश्चर्यजनक होते हैं। चर्च में पादरी के तौर पर काम करने वाली निकोल मिचेल ने ऐसा ही चैंकाने वाला फैसला अपनी जिन्दगी में लिया। उसने पादरी के काम को छोड़कर स्ट्रिपर बनना स्वीकार किया। निकोल मिचेल का मानना है कि उसने अपने इस निर्णय से बचपन के सपने को पूरा किया। निकोल के हजारों दीवाने हैं जो उनकी वीडियोज और तस्वीरों के लिए अच्छी राशि देते हैं। 36 साल की निकोल के विवाहित थीं और उनके तीन बच्चे हैं। निकोल इरोटिक डांसर बनना चाहती थीं लेकिन एक बेहद सख्त ईसाई परिवार में पालन-पोषण होने के कारण उनके सपनों पर कई सालों तक रोक लगी रही। निकोल ने शादी के बाद चर्च में पादरी बनने का फैसला किया था। निकोल का यह फैसला उनके परिवार को पसन्द नहीं था। परिवार मानता था कि एक महिला की जगह किचन में होनी चाहिए और उन्हें अपने बच्चों की देखभाल पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए।

यह भी पढ़ें:-पर्दे पर खुद से बड़े एक्टर की मां बनीं ये अभिनेत्रियां, कोई पांच तो कोई 15 साल थीं छोटी
निकोल ने कहा कि वह पहले टॉपलेस तस्वीरें क्लिक किया करती थीं लेकिन अब मैं लोगों की पर्सनल रिक्वेस्ट भी लेती हूं और उनकी इच्छाओं के अनुसार वीडियो बनाती हूं। वीडियो और फोटो से काफी कमाई हो जाती है। निकोल को इसमें कोई गुरेज नहीं है कि वह अपनी सेक्शुएलिटी को प्रमोट करने के सहारे अपना जीवन चला रही है। निकोल साल 2016 में एक एलजीबीटी थियेटर परफॉर्मेंस में गई थीं। उस दौरान एहसास हुआ था कि वे बाईसेक्शुएल हैं।

निकोल का मानना है कि प्रत्येक व्यक्ति को अपने आपको अभिव्यक्त करने का तरीका अलग होता है। जिस तरीके से जिसे खुशी मिलती है, उसे वह करना चाहिए। निकोल मानती हैं कि वे बाईसेक्शुएल हैं। इसके साथ ही निकोल ने स्ट्रिप डांसर और ऑनलाइन अपनी वीडियो को ग्राहकों को बेचने का फैसला किया। निकोल मानती हैं कि उनकी सेक्शुएलिटी काफी हीलिंग है और उनका बचपन का सपना पूरा हो गया है। निकोल अपने पति को भी तलाक दे चुकी हैं और अमेरिका के लॉस एंजिलिस में रहती हैं।

यह भी पढ़ें:-इस शर्त को पूरा करके शाहरुख खान के दिल्ली वाले लग्जरी घर में ठहरने का मिलेगा मौका