Friday, October 22, 2021

ऑपरेशन थिएटर में महिला के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस को दी सूचना

- Advertisement -
- Advertisement -

पंजाब में बठ‍िंडा शहर के एक निजी अस्पताल से बड़ा अजीब मामला सामने आया है। मामला यह है कि हॉस्पिटल के स्टाफ पर महिला ने सामूहिक रूप से रेप करने का आरोप लगाया है। महिला को के साथ हॉस्पिटल के स्टाफ ने मिलकर दुष्कर्म किया। जब महिला को होश आया तो उसे इस बात का पता चला। क्योंकि ऑपरेशन थिएटर के अंदर ले जाकर उसके सून्न होने का इंजेक्शन लगाया था।

पीड़ित महिला ने सिविल अस्पताल बठिंडा में एडमिट होकर अपनी मेडिकल जांच करवाई है और मामले की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस ने महिला के बयान लेने के बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुन्न करने का इंजेक्शन लगाकर किया गैंगरेप

अस्पताल में एडमिट फाजिल्का जिले की रहने वाली एक महिला ने बताया कि ऑपरेशन करवाने के लिए बठिंडा के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट हुई थी। बीते चार अक्टूबर को उसका ऑपरेशन होना था। अस्पताल के स्टाफ मेंबर उसे ऑपरेशन थिएटर लेकर चले गए, जहां पर उसे सुन्न करने का इंजेक्शन लगा द‍िया गया। इसके बाद ऑपरेशन थिएटर के अंदर महिला के साथ 6 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

हालांकि महिला ने बताया कि इस मामले के बारे में अस्पताल के डॉक्टर को कोई जानकारी नहीं है। इसके बाद वह अस्पताल में डॉक्टर को कोई जानकारी दिए बिना सिविल अस्पताल में आकर एडमिट हो गई और मामले की आगे की जानकारी पुलिस को दी। थाना सिविल लाइन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें-ड्राइवर के बयान आर्यन खान की बढ़ाई मुश्किलें, NCB ने की लंबी पूछताछ

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -