जब तक जिंदा हूं दंगा कराने वाली बीजेपी को सत्ता में आने नहीं दूंगी : ममता

62

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में सियासी रैलियां शुरू हो चुकी हैं। सीएम ममता बनर्जी ने मालदा में आज हुई रैली को सम्बोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, बीजेपी को सत्ता में लाने का मतलब है, दंगों को प्रोत्साहित करना। सीएम ने बंगाल की जनता से कहा कि, अगर आप राज्य में दंगे चाहते हैं तो बीजेपी को वोट दीजिये। बीजेपी पर हमला करते हुए ममता ने कहा कि, मुझे आप हारा नहीं सकते हैं, क्योंकि जनता ने मुझे अपना समर्थन दे रखा है। बीजेपी को मैं सत्ता में आने नहीं दूंगी जब तक मैं जिंदा हूं।

इसे भी पढ़ें: राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे RSS कार्यकर्ता पर ताबड़तोड़ फायरिंग

सीएम ममता ने बीजेपी द्वारा निकाली जा रही रथयात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि, वो लोग ऐसे व्यवहार कर रहे हैं कि, जैसे वो भगवान हों। बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा ममता ने कहा कि, वो लोग अपने राजनीतिक एजेंडे के तहत लोग समाज के लोगों को बांटने का काम करते हैं। हिन्दू धर्म को लेकर ये भगवा दल समाज में झूठ फैला रहा है। ममता ने रायगंज में हुई एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, एक धार्मिक उत्सव है रथयात्रा, जिसमे हम सभी लोग हिस्सा लेते हैं।

भगवान जगन्नाथ, बलराम और भगवती सुभद्रा उन रथों में यात्रा करते हैं, हम इस बात को जानते हैं। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए टीएमसी प्रमुख ने कहा कि, राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में बाहर से लोग आ रहें जो सिर्फ फोटो खिचवाने के लिए लोगों के घरों में खाना खा रहे हैं। ये लोग बड़ी और आलीशान गाड़ियों से आ रहे हैं और सिर्फ फोटो खिचवाने के लिए गांव जा रहे हैं और लोगों के घरों में भोजन कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: अयोध्या को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने का खाका तैयार, कनाडा की इस कंपनी को मिली जिम्मेदारी