जेपी नड्डा ने कहा- बंगाल में ममता का जाना तय, बीजेपी का आना तय

39

नई दिल्ली। पंश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव ज्यादा दूर नहीं हैं, राज्य में सियासी पारा बढ़ाता ही जा रहा है। पार्टी को धार देने के लिए जेपी नड्डा एक दिन के बंगाल दौरे पर वर्धमान पहुंचे हैं। इस दौरान बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 400 वर्ष से भी ज्यादा पुराने राधा गोविंद मंदिर में दर्शन किए हैं। उनका स्वागत बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों और नाच गाने के साथ किया। वर्धमान में जेपी नड्डा पहले रोड शो करेंगे और उसके बाद रैली को भी संबोधित करेंगे। राज्य में जेपी नड्डा ने पार्टी के ‘एक मुट्ठी चावल’ कार्यक्रम की शुरुआत की। इस कार्यक्रम के तहत पार्टी कार्यकर्ता प्रदेश के 48 हजार गांवों में जाकर चावल इक्क्ठा करेंगे। इस दौरान लोगों को नए कृषि कानूनों के बारे में भी जानकारी दी जाएगी।

इसे भी पढ़ें: कागजों में मर चुकी महिला को पुलिस लेकर पहुंची कोर्ट, जानें फिर क्या हुआ

राज्य में चार माह बाद होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी की कोशिश की है कि, ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलकर उनका वोट हासिल किया जा सके। जेपी नड्डा के पिछले दौरे पर उनके काफिले पर हमला हुआ था, जिसमे कई बीजेपी नेता घायल हुए थे। उस घटना के बाद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा इस बार और बढ़ा दी गयी हैं। सीआरपीएफ को उनकी पर्सनल सिक्योरिटी की जिम्मेदारी दी गई है। नड्डा की यात्रा को देखते हुए इस बार सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं, जिससे कोई अनहोनी घटना न हो सके।

वर्धमान में रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि, पश्चिम बंगाल की जनता बीजेपी के स्वागत के लिए आतुर खड़ी है, राज्य की जनता ने अपना मन बना लिया है। अब ये हमारी जिम्मेदारी है कि, हम अपनी सरकार बनाएं और जनता की आशीर्वाद लें। उन्होंने कहा कि, हमने आज एक मुट्ठी चावल अभियान की शुरुआत की है, जिसमे हमारी पार्टी के कार्यकर्ता राज्य के गांव-गांव जाकर एक मुट्ठी चावल लेंगे। दुर्गा मां कसम खाएंगे कि, अब उनकी लड़ाई बीजेपी का कार्यकर्ता लड़ेगा। राज्य में अगली हमारी सरकार आएगी तो हर किसान की लड़ाई लड़ेगी।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी से ब्राजील के राष्ट्रपति ने लगाई मदद की गुहार, लिखा पत्र- जल्द भेज दीजिये कोरोना वैक्सीन