बीजेपी सांसद की पत्नी सुजाता मंडल TMC में हुईं शामिल, पति ने दी तलाक की धमकी

191

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही सूबे में सियासी हलचल बढ़ गई है। राज्य में नेताओं ने दल बदलना शुरू कर दिया है। इस क्रम में अब बीजेपी के सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल खान ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) ज्वाइन कर ली है। इससे पहले जहां सत्ता दल TMC के नेता पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे थे, वहीं अब बीजेपी को भी एक बड़ा झटका लगा है। तृणमूल सांसद सौगत राय और प्रवक्ता कुणाल घोष की मौजूदगी में सुजाता मंडल खान पार्टी में शामिल हुईं। TMC में शामिल होने के बाद सुजाता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, पार्टी को प्रदेश में मैंने ऊपर लाने का काम किया था, लेकिन अब मेरा बीजेपी में कोई सम्मान नहीं है। एक महिला होने के नाते, मेरा अब बीजेपी में रहना मुश्किल था।

इसे भी पढ़ें: गंभीर बीमारियों को जन्म देती है छिपकली, इन नुस्खों को अपना कर भगाएं घर से दूर

सुजाता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, पार्टी सिर्फ TMC के भ्रष्ट नेताओं को ही अपने पाले में शामिल कर रही है। बीजेपी के पास छह सीएम और 13 डिप्टी सीएम चेहरे हैं। लेकिन उनके पास राज्य का कोई नेता सीएम पद के लिए नहीं है। वहीं सीएम ममता बनर्जी के लिए काम करना एक महिला के रूप में मेरे लिए ज्यादा सम्मानजनक होगा। दो दिन पहले ही पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री और TMC के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी बीजेपी में शामिल हुए थे।

मिदनापुर में अमित शाह की हुई रैली में TMC, कांग्रेस और सीपीआईएम के 72 नेता बीजेपी में शामिल हुए थे। पार्टी में शामिल हुए हैं नेताओं में से 11 विधायक, एक सांसद और एक पूर्व सांसद हैं।विधानसभा चुनाव से पहले अभी कई नेता इधर से उधर जा सकते हैं। राज्य में बीजेपी की बढ़ती ताकत देख नेता बड़ी संख्या पार्टी में शामिल हो रहें हैं।

इसे भी पढ़ें: यूपी: जबरन धर्मांतरण कराने के आरोप में रंगे हाथ पकड़े गए तीन ईसाई प्रचारक