ओवैसी ने कांग्रेस को बताया बैंड-बाजा’ पार्टी, कहा- गांधी को श्रद्धांजलि देने वाले करते हैं सावरकर की पूजा

56

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सर्दी के भी मौसम में राज्य में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। राज्य में इस बार ममता के वोट बैंक में सेंध लगाने के लिए AIMIM भी मैदान में कूद चुकी है। इसकी वजह से AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर बीजेपी की बी टीम होने के आरोप लगते रहे हैं। एक बार दोबारा जब कांग्रेस ने ओवैसी पर निशाना साधा है तो AIMIM के अध्यक्ष ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि, जब से हमने बंगाल में चुनाव लड़ने का फैसला किया है। तब से बैंड-बाजा पार्टी, जिसे कभी कांग्रेस के नाम से भी जाना जाता था। उन्होंने ये कहना शुरू कर दिया है कि, हम (AIMIM) बीजेपी की बी टीम हैं।

इसे भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में सामने आया अरबों का फर्जी डिग्री घोटाला, 17 राज्यों से जुड़े हैं तार

इस बीच बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी ऐसा कहने लगी हैं। AIMIM के अध्यक्ष ने इस दौरान पूछा कि, क्या सिर्फ मैं ही हूं, जिसे लेकर वो ऐसी बातें करते हैं? मैं तो किसी को नहीं सिर्फ यहां जनता को जानता हूं। AIMIM के अध्यक्ष के अध्यक्ष कर्नाटक दौरे पर पर हैं। उन्होंने कलबुर्गी जिले में एक रैली को संबोधित करते कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ऐसा कहा। इस दौरान ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, एक ओर वो महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि तो देते हैं लेकिन दूसरी तरफ वो बापू के हत्या की साजिश रचने वाले सावरकर की पूजा करते हैं।

बापू की हत्या की जांच से जुड़े कमीशन का नाम लेते हुए ओवैसी ने कहा कि, सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज जस्टिस कपूर की रिपोर्ट में कहा गया था कि, महात्मा गांधी की हत्या की साजिश रचने वाला सावरकर था। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि, अगर उस वक़्त सही से जांच कराई जाती तो गांधी की हत्या में आरएसएस के नेता भी गिरफ्तार होते।

इसे भी पढ़ें: अपने इस बयान पर नाराज हुए पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, बीच में ही छोड़ा इंटरव्यू