पलटे ट्रक से ग्रामीणों ने लूटे लाखों रुपए के टीवी, कंप्यूटर और मोबाइल

0
223

नई दिल्ली। महाराष्ट्र (Maharashtra) के उस्मानाबाद (Osmanabad) में एक ट्रक पलटने से गांव वालों की चांदी हो गई। ट्रक में करीब 70 लाख का माल लदा हुआ था और जब ट्रक पलटा तो गांव वालों के साथ राहगीरों ने भी ट्रक पर लदा माल लूट लिया। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जिस इलाके में ट्रक पलटा है। वहां कई टीमें पुलिस की एक्टिव हैं और लूटे गए माल की तलाश में छापेमारी कर रही हैं। यह दुर्घटना बुधवार सुबह करीब तीन बजे वाशी तहसील में तेरखेड़ा के लक्ष्मी पारधी पेड़ी के पास सोलापुर-औरंगाबाद हाईवे (Solapur-Aurangabad Highway) पर हुई। जो ट्रक पलटा था उसमे एलईडी, मोबाइल फ़ोन, कंप्यूटरम खिलौने और कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण थे।

इसे भी पढ़ें : मिथुन चक्रवर्ती पर कसा कोलकाता पुलिस का शिकंजा, भड़काऊ भाषण देने का है आरोप

ट्रक में लोड सामान की कीमत लगभग 70 लाख रूपए बताई जा रही है। ट्रक जब हादसे का शिकार हुआ तो उसका काफी सामान सड़क पर गिर गया। लोगों ने जैसे ही देखा की ट्रक पलट गया है और उनका सामान बाहर गिर गया है तो मौके पर लूट मच गई। मौके पर जिसे जो मिला वो लेकर भाग निकला। किसी ने भी इस दौरान घायलों के बारे में नहीं सोचा। ग्रामीणों ने ट्रक का सामान लूटने के लिए उसका दरवाजा काट दिया। हादसे की जानकारी के बाद मौके पुलिस भी पहुंच गई, जिसके बाद पुलिस ने गांव से अपील करते हुए कहा कि जिन लोगों के पास ट्रक का सामान हैं तो वापस लौटा दें।

इस अपील के बाद काफी लोगों ने जरूर ट्रक से लूटा गया सामान वापस कर दिया लेकिन कई लोगों ने अब तक सामान नहीं लौटाया है। इसकी वजह से पुलिस की कई टीमें आस पास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चला रही हैं। पुलिस ने बताया है कि लूटा गया 40 प्रतिशत सामान वापस आ गया है। वहीं ग्रामीणों से अपील की गई है कि जिनके पास भी लूटा गया सामान है। वो सभी वापस कर दें।

इसे भी पढ़ें : कोर्ट ने इस फिल्म निर्माता को सुनाई 20 साल की सजा, जबरन मॉडल्स से बनवाता था पोर्न वीडियो