दो बहनों की बर्बरता से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, 7 लोगों की हुई गिरफ्तारी

0
364

भोपाल। सोशल मीडिया पर एक महिला की पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देख किसी की भी रूह कांप जाएगी। वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के धार (Dhar) जिले का है। इस वीडियो में महिला को उसके ही परिजन ही पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना 22 जून की बताई जा रही है। धार के डीएसपी महिला थाना ने बताया है कि वायरल वीडियो के आधार पर महिला के साथ मारपीट करने वाले सभी सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: मानसून : गर्मी से मिलेगी राहत, इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, तापमान आएगी गिरावट

वायरल वीडियो में महिला को पीटने वाले आरोपियों ने बर्बरता की सभी हदें पार कर दी हैं, जिसकी वजह से आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज करके सभी को जेल भेज दिया है। धार के एएसपी देवेंद्र पाटीदार ने कहा है कि दो महिलाओं को उनके ही परिजनों ने जिले के टांडा थाना के अंतर्गत पीपलवा गांव में पीटा है। महिला अपने मामा के लड़के से बात करती थी, जिस बात से उसके परिजन नाराज हुये और उसे पीटा। मामले से सम्बंधित सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी परिजन नहीं चाहते थे कि दोनों महिलाएं मामा के लड़कों से बात करें लेकिन वो मोबाइल पर घंटों उनसे बात किया करती थीं। परिवार वालों ने कई बार समझाया भी लेकिन पीड़ित महिलाओं ने बात करना बंद नहीं किया। 22 जून को तालाब से नहाकर जब वो मोबाइल पर बात करते हुए वापस लौट रही थीं। तभी इसकी खबर किसी ने परिवार वालों को दे दी।

इसके बाद परिवार वालों ने उनको घेरकर पीटना शुरू कर दिया। दोनों महिलाओं को जमीन पर घसीट-घसीटकर बुरी तरह पीटा। इस पूरी घटना का वीडियो किसी ने बना लिया, जिसे बाद में वायरल कर दिया गया। वायरल वीडियो के आधार पर टांडा पुलिस एक्शन में आई और मामला दर्ज करके सात लोगों को गंभीर धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इसे भी पढ़ें: 5 माह की मासूम का शरीर बदलने लगा पत्थर में, इस दुर्लभ बीमारी का नहीं है कोई इलाज