Saturday, October 16, 2021

आपस में भिड़ीं दो कांग्रेस महिला नेता, बीच सड़क पर जमकर की हाथापाई, वायरल हुई वीडियो

- Advertisement -
- Advertisement -

गुजरात से एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि दो कांग्रेस महिला नेताओं में जमकर मारपीट हुई। आपको बता दे कि कांग्रेस पार्टी ने बुधवार को एक रैली का आयोजन किया था। रैली के दौरान ही दोनों महिला नेता आपस में बहस करते हुए उनकी लड़ाई मारपीट में आ गई। महिला नेताओं के बीच झगड़े को किसी ने वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो को देख लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि भावनगर में कांग्रेस की पूर्व और वर्तमान महिला अध्यक्ष के बीच बुधवार को जबरदस्त मारपीट हुई। कांग्रेस पुार्टी ने बुधवार को एक रैली का आयोजन किया था। जहां कंसारा विध्वंस के मुद्दे पर घेराबंदी के दौरान कांग्रेस की दो महिला नेता की आपस में बहस हो गईं। कांग्रेस की पूर्व मेयर और पूर्व महिला अध्यक्ष के बीच जमकर लड़ाई हो गई, हालांकि कांग्रेस नेता ने दोनों महिला नेताओं को शांत कराकर मामले को खत्म कराया।

भावनगर में कंसारा विध्वंस को लेकर कांग्रेस द्वारा निगम का घेराव किया जा रहा था। इसी बीच दो महिला कांग्रेस नेताओं के बीच हाथापाई हो गई। कांग्रेस की पूर्व मेयर पारुल त्रिवेदी और पूर्व महिला अध्यक्ष के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई। मामला इतना गरम था कि दोनों महिला नेता एक दूसरे का गला पकड़ लिया।

लोगों का कहना है कि दोनों के बीच पार्टी में अपने रूतबे को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है।हालांकि कांग्रेस नेता भरतभाई बुढेलिया ने दोनों महिला नेताओं को अलग कर स्थिति को शांत कराया। हाथापाई के दौरान पूर्व मेयर पारुल त्रिवेदी की आंख में चोट आई जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। इस मामले में कांग्रेस के बड़े नेता बयान देने से बच रहे हैं। वहीं पूर्व मेयर पारुल त्रिवेदी पुलिस में शिकायत कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें-रंगरलियां मनाते हुए पकड़े गया आशिक मिजाज दारोगा, खंभे से बांधकर ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -