आज बंगाल में गरजेंगे शाह, ममता सरकार को उखाड़ फेंकने की जनता से करेंगे अपील

31
amit-shah

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल की सत्ता पर काबिज होने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के तमाम दिग्गज यह की जनता को रिझाने में लग गए हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दो दिवसीय बंगाल दौरे के बाद अब आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं। वह यहां कई जगह रैली कर ममता सरकार के खिलाफ बिगुल बजायेंगे।

इसे भी पढ़ें:-ममता बनर्जी को उनकी ही पार्टी के विधायक दीपक हल्दर ने दिया बड़ा झटका

बता दें कि पश्चिम बंगाल में 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसकी तारीख 16 फरवरी के बाद तय होने की उम्मीद है, लेकिन सभी राजनीतिक पार्टियों ने यहां जीत दर्ज कराने के लिए जोर आजमाइश शुरू कर दी है। इसी कड़ी में भाजपा ने भी यहां पूरी ताकत झोंक दी है। पहले जेपी नड्डा ने यहां रैली कर जन समर्थन जुटाया और अब आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल दौरे पर आ रहे हैं। वह यहां कई रैलियों के संबोधित करेंगे।

चौथे चरण की परिवर्तन यात्रा की करेंगे शुरुआत 

पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि शाह रास मेला में सुबह11:30 बजे भाजपा के चौथे चरण की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे। इसके बाद वह वहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इससे पहले उनका सुबह 11:10 बजे कूचबिहार के मदन मोहन मंदिर में भी जाने का प्रोग्राम है। रास मेला में जनसभा को संबोधित करने के बाद वह उत्तर 24 परगना जिले में ठाकुरनगर में मतुआ समुदाय को संबोधित करेंगे। यह रैली ठाकुरबाड़ी मैदान में दोपहर बाद 3:45 बजे से होगी। इसके पहले वह 3:20 बजे शाह ठाकुरनगर में श्री श्री हरिशचंद्र ठाकुर मंदिर भी जाएंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री शाम को छह बजे कोलकाता में पार्टी के इंटरनेट मीडिया स्वयंसेवकों कि बैठक को भी संबोधित करेंगे।गौरतलब है कि अमित शाह का बंगाल दौरा जनवरी के आखिरी सप्ताह में ही होने वाला था,लेकिन किसान ट्रैक्टर परेड में हुई हिंसा और इजरायली दूतावास के बाहर हुए बम धमाके की वजह से उन्हें वह दौरा अचानक से रद्द करना पड़ा था।

इसे भी पढ़ें:-बंगाल चुनाव में सीएए को सियासी हथियार के तौर पर इस्तेमाल करेगी भाजपा, जल्द लागू करने के दिए संकेत