टीएमसी प्रत्याशी पर भीड़ ने किया हमला, पार्टी ने बीजेपी पर मढ़ा आरोप

266
sujata mandal

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आज विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान हो रहा है। इसी बीच तृणमूल कांग्रेस की एक प्रत्याशी सुजाता मंडल खान को भीड़ ने पोलिंग बूथ पर से दौड़ा लिया। वहीं टीएमसी का आरोप है टीएमसी की प्रत्याशी सुजाता मंडल को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दौड़ाया और उनके सिर पर वार किया। इस घटना में एक सुरक्षा कर्मी घायल हो गया।

इसे भी पढ़ें:-बीजेपी कार्यालय के पास मिला मंडल अध्यक्ष का शव, टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर लगा हत्या का आरोप

बता दें कि सुजाता मंडल आरामबाग सीट से टीएमसी की प्रत्याशी हैं। मंगलवार यानी आज जब अरांडी इलाके में वोटिंग हो रही थी तो उस दौरान सुजाता मंडल भी वहां मौजूद थी तभी उन्हें वहां उपस्थित भीड़ ने लाठियों के साथ दौड़ा लिया। इधर विपक्षी बीजेपी पर तृणमूल समर्थकों को धमकाने का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि, बीजेपी ने पार्टी पर लगे इस आरोपों को निराधार बताया है।

इस बारे में सुजाता मंडल ने कहा ”बाटानाल में बूथ नंबर 45 पर टीएमसी का बटन दबाने पर भी वोट बीजेपी को जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि जनता का आशीर्वाद मुझे मिलेगा। टीएमसी प्रत्याशी ने बताया आरांडी में हमारे का जीत जायेंगे तो वह उनकी भूल है, मैं उस तरह की इंसान हूं, जिसे मौत का डर नहीं है।’ तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने के मुताबिक, ”बीजेपी के गुंडों ने टीएमसी उम्मीदवार सुजाता मंडल पर अरांडी-I बूथ नंबर 263 पर अटैक किया। इस हमले में उनके निजी सुरक्षा अधिकारी के सिर में गंभीर चोट आयी है।उन्होंने कहा इस दौरान वहां मौजूद सीआरपीएफ जवान मूक दर्शक बने रहे।

इसे भी पढ़ें:-बंगाल चुनाव : पहले चरण के मतदान के साथ शुरू हुई हिंसा, दो सुरक्षाकर्मी घायल, टीएमसी पर लगा आरोप