जब सिरफिरे यात्री ने फ्लाइट में उतारे कपड़े तो पायलट ने उठाया ये कदम

537
passenger

बेंगलुरू से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट एयर एशिया (Air Asia) में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यात्रियों (passenger) के बीच बैठे एक शख्स ने यात्रा के दौरान अपने कपड़े उतार दिए। शख्स की ऐसी हरकत से सभी यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद विमान (aircraft) के पायलट को ना चाहते हुए फ्लाइट को लैंड का डिशिजन लेना पड़ा।

इसे भी पढ़ें-वैक्सीनेशन के दौरान नर्स से पूछा यह सवाल, कितने समय बाद ले सकते है ड्रिंक

इस घटना की जानकारी देते हुए फ्लाइट के यात्री ने बताया कि पहले इस शख्स की केबिन क्रू से लाइफ जैकेट्स को लेकर बहुत बहस हुई। यहीं नहीं बाद में उस शख्स ने फ्लाइट में मौजूद क्रू से बहुत ही गलत तरीके से पेश आया। फिर अचानक से उस सिरफिरे शख्स ने सभी यात्रियों के बीच फ्लाइट में ही अपने सारे कपड़े उतार दिए थे।

यात्री की हरकत से हुआ हंगामा

इस मामले के बारे में बताते हुए एयर एशिया इंडिया के प्रवक्ता ने कहा- बेंगलुरू से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में एक शख्स ने बहुत ही शर्मनाक हरकत की। फ्लाइट में बैठे उस शख्स से कई बार सही से व्यवहार करने को कहा गया लेकिन उनसे एक ना मानी। काफी रिक्वेस्ट के बाद ही उन्होंने क्रू मेंबर्स की बात को माना। हालांकि मैं जनता हूं कि इस तरह की घटना को अनदेखा नहीं किया जा सकता है। ना ही यात्रियों के बीच इस अशोभनीय हरकत को बर्दाश्त किया जा सकता है।

लैंडिग कराने की दी सलाह

फ्लाइट में उस यात्री की हरकतों के बाद उसे क्रू मेंबर और बाकी यात्रियों ने समझाने की कोशिश की। साथ ही फ्लाइट के पायलट को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद पायलट ने दिल्ली एयर ट्रैफिक कंट्रोलर को इस बारे में जानकारी दी और लैंडिंग के लिए प्राथमिकता देने की के लिए भी कहा।

एयर एशिया फ्लाइट के लैंडिंग होने के बाद तुरंत यात्री को एविएशन सिक्योरिटी सीआईएसएफ ने पुलिस के हवाले कर दिया और इस शख्स की हरकत को देखते हुए केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-आईपीएल की पिच पर मुंबई और RCB के बीच होगा आज कड़ा मुकाबला