spot_img
Friday, September 17, 2021

प्रेमिका न मिलने पर शख्स ने विधायक को लिखा पत्र, कहा- लड़कियों कि भरमार है लेकिन फिर भी सिंगल हूं

- Advertisement -
- Advertisement -

किसी क्षेत्र में बने विधायकों और सांसदों से लोग अपनी परेशानियों से संबंधित शिकायत पत्र लिखकर उन्हें भेजते है। यह तो एक तरह से आम बात हो गई। जानकारी देना आम बात है। बहुत बार ऐसा होता है कि रहवासी खुशी या दुख के मौके पर भी क्षेत्र के प्रतिनिधियों को भी याद कर लिया जाता हैं, लेकिन महाराष्ट्र (Maharashtra) से एक बेहद अजीब मामला सामने आया है। जिसे जान आप भी सोच में पड़ जाएंगे। यहां एक शख्स इस बात से परेशान है कि उसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। इस बात को लेकर शख्स ने कांग्रेस (Congress) विधायक सुभाष धोटे को चिट्ठी लिख डाली। हालांकि, इस तरह के पत्रों को विधायक ने अनुचित बताया है।

 लड़कियां बहुत है फिर भी कोई गर्लफ्रेंड नहीं

भूषण जामुवंत नाम के एक युवक ने मराठी में विधायक सुभाष धोटे को अपनी समस्या को बताते हुए पत्र लिख दिया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि अभी तक उन्हें कोई संगी साथी नहीं मिला इस दुख को उनसे जाहिर किया और कांग्रेस नेता से प्रेमिका तलाश करने में मदद की मांग की है। Girlfriend came to room then what happened that no one thought - कमरे पर आई  थी गर्लफ्रेंड, फिर वो हुआ जो किसी ने सोचा नहींइतना ही नहीं उसने पत्र में यह भी बताया है कि आस पास के क्षेत्र में काफी लड़कियां हैं, लेकिन कोई भी उनकी प्रेमिका नहीं है। फिलहाल, विधायक महोदय इस युवक की तेजी से खोज कर रहे हैं।

युवक ने लिखा, ‘पूरी तहसील में लड़कियां ही लड़कियां है, लेकिन फिर भी मैं सिंगल हूं। ये बहुत ही चिंता का विषय है। इस वजह से मेरा आत्मविश्वास कमजोर हो गया है। मैं ग्रामीण राजुरा से गड़चांदुर आता-जाता हूं, लेकिन फिर भी एक भी लड़की आज तक नहीं पटी।’ इसके अलावा युवक ने नाराजगी भी जाहिर की है और कहा है कि गंदी शक्ल वाले लोगों की प्रेमिका को देखकर उसे जलन होती है। साथ ही युवक ने विधायक से क्षेत्र की युवतियों को प्रोत्साहित करने की बात कही है। उनसे मदद भी मांगी है।

इसे भी पढ़ें-भारी बारिश ने गुजरात की बढ़ाई मश्किलें, तीन की हुई मौत, हेलिकॉप्टर से शुरू हुआ ‘ मिशन जिंदगी’

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -