spot_img
Saturday, September 18, 2021

पति को ठेंगा दिखा प्रेमिका को ससुराल से भगा ले गया प्रेमी, थाने पहुंचा मामला

- Advertisement -
- Advertisement -

किसी भी रिश्ते को सफल बनाने के लिए उसे समझना बहुत जरूरी है। अगर रिश्ते में विश्वास है तो उसमें कभी दरार नही आ सकती वहीं अगर रिश्ते में भराेसा नाम की चीज नहीं तो रिश्तों का टूटना तो तय है। ऐसे में बात करें वैवाहिक जीवन की तो वह रिश्ता विश्वास की नींव में बनता है। अगर वहीं कमजोर है तो कब दरार से टूट जाए कोई भरोसा नहीं।

प्रेमिका को भगा ले गया प्रेमी

विवाह से पहले ही अगर बेटी-बेटे को विश्वास में ले लिया जाए और उनकी इच्छा का भी सम्मान किया जाए तो किसी भी तरह की समस्या आड़े नहीं आती। आज के समय पर यहीं नहीं है जिसकी वजह से अक्सर सुनने में आता है कि प्रेमी प्रेमिका को भगा ले गया। इसी वजह से कई शादी के रिश्तों के टूटने की खबरें आया करती हैं। राजस्थान के जोधपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक विवाहित युवती गुरुवार को अपनी ससुराल से प्रेमी संग भाग निकली। बीते एक माह पहले ही उसकी शादी हुई थी।

कुड़ी भगतासनी निवासी युवक की शादी पिछले महीने बाड़मेर की एक युवती से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ सही चल रहा था। घर में नई-नई शादी का माहौल था। चारों तरफ खुशी ही खुशी दिखाई दे रही थी। इस बीच डेढ़ महीने तक दोनों परिवारों में आना जाना लगा रहा। गुरुवार दोपहर में युवती ससुराल में पता नहीं क्यों बार-बार गेट के पास आती और खड़ी हो जा रही थी।

दोपहर करीब 12 बजे के आसपास अचानक एक युवक कार लेकर आता है और युवती जल्दी से उसमें बैठकर चली जाती है। जब तक उन्हें रोका जाता तब तक दोनों काफी दूर निकल चुके थे। जैसे ही पति को इस बात का पता चलता है वह थाने पहुंचा युवती और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कराया।

सूचना पर आए युवती के भाई ने बताया कि उसने बाड़मेर में एक युवक से लव मैरिज की थी। परिवार को यह शादी मंजूर नहीं थी इसलिए उसे जोधपुर लाकर उसकी दोबारा जबरदस्ती दूसरी शादी करा दी गई थी। युवती की सास ने बताया कि बहू कभी भी दरवाजे पर नहीं खड़ी होती थी, लेकिन उस दिन वह बार-बार पता नहीं क्यों गुरुवार वहां आकर खड़ी हो रही थी। उन्होंने बताया कि दोपहर 12 बजे के करीब एक बड़ी गाड़ी आई औ युवती उसमें बैठकर चली गई।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक बाड़मेर रूट पर पड़ने वाले सभी होटल के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किए जा रहे है। हालांकि फुटेज में कार तो नजर आ रही है, लेकिन आगे पाली की ओर जाने वाले टोल नाके के फुटेज में गाड़ी में विवाहिता नहीं दिखाई दी। पुलिस का कहना है कि गाड़ी पकड़ में आ जाती है तो युवती और उसके प्रेमी के बारे में भी पता चल जाएगा।

इसे भी पढ़ें-दुल्हन मंडी : शादी के लिए लड़कियों की लगाई जाती है बोली, पसंद आने पर तय होता है सौदा

 

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -