हत्यारे ने पहले फोन करके बुलाया फिर दिया वारदात को अंजाम, अब परिचित पर हुआ संदेह

82
the killing

द्वारका नार्थ इलाके में सामने आई एक दर्दनाक घटना। मंगलवार देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी गई। गोली युवक के कनपटी पर लगी थी। वारदात (The incident) स्थल पर पहुंची पुलिस का कहना हैं, कि इस घटना को अंजाम देने वाला कोई परिचित ही है। पुलिस का कहना है, कि हत्या के पहले युवक को किसी ने मेट्रो लाइन के पास मिलने के लिए बुलाया था। अब पुलिस मृतक के फोन की कॉल डिटेल को खंगाल रही है और साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अरोपी की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी की कोशिश में लग गई है।

इसे भी पढ़ें-अंकिता के इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, पीले ऑउटफिट में ढा रही हैं कहर

पहचान कराने पर पता चला नाम

पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि मृतक की पहचान दलबीर के रूप में हुई है। दलबीर अपने परिवार वालों के साथ जेजे कालोनी भरत विहार में रहता था। वह एक स्थानीय न्यूज चैनल में काम करता था। मंगलवार रात करीब पौने दो बजे पुलिस को दलबीर की हत्या की खबर लोगों ने दी। दुर्घटना घर के पास ही हुई। उसकी पत्नी और आस-पास के लोगों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मैट्रो के पास बलाया था मिलने

परिवार वालों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि दलबीर को किसी ने फोन करके मैट्रो के पास मिलने के लिए बुलाया था। काफी देर तक इंतजार किया फिर भी वह घर नहीं। उस व्यक्ति का दोबारा कॉल आया तो उसने कहा कि वह मैट्रो लाइन के पास खड़ा है। दलबीर स्कूटी लेकर वहां पहुंचा और उससे बातचीत की।

कुछ देर बात करने के बाद दोनों स्कूटी से कॉलोनी की ओर आ रहे थे। इसी दौरान पीछे बैठे शख्स ने उसके सिर के पास गोली मार दी और फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे। उन्हें लगा कि दलबीर का एक्सीडेंट हो गया है। पास जाकर देखा तो किसी ने कनपटी पर गोली मारी थी। सूचना मिलने के बाद उसकी पत्नी रानी और अन्य लोगों ने उसे पास के अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

इसे भी पढ़ें-केरल में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं मेट्रो मैन, इस तारीख को होंगे पार्टी में शामिल