डिलीवरी ब्वाय ने 66 महिलाओं को बनाया अपना शिकार, तरीका जान पुलिस भी हुई हैरान

212
BLACKMAIL

पश्चिम बंगाल। पश्चिम बंगाल में एक ऐसी घटना सामने आयी है जो आपके होश उड़ा देगी। यहां एक डिलीवरी ब्वाय ने करीब 66 महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनसे बलात्कार किया। आरोपी ने जिस तरह से इन घटनाओं को जिस तरह से अंजाम दिया उसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गयी। अब मामला सामने आने के बाद महिलाएं उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें:-ब्लैकमेलिंग से परेशान महिला ने की बलात्कारी युवक की हत्या, चाकू से 25 बार किए ताबड़तोड़ वार

जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के क्योटा के त्रिकोण पार्क के रहने वाला युवक विशाल वर्मा डिलीवरी ब्वाय का काम करता था। विशाल पर पर 66 महिलाओं को ब्लैकमेल करके बलात्कार करने का आरोप है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह नामी कंपनियों के प्रोडक्ट के फीडबैक के लिए महिलाओं को वीडियो काल करता था। इस दौरान वह महिलाओं के कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो बना लेता था। इसके बाद वह उन्हीं तस्वीरों और वीडियोज को दिखाकर महिलाओं को ब्लैकमेल करता था।

मां ने स्वीकार किया बेटे का अपराध

ब्लैकमेल करने के बाद वह उन महिलाओं को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था। आरोपी विशाल वर्मा अब तक करीब 66 महिलाओं को अपन शिकार बना चुका है। महिलाओं की शिकायत पर चंदननगर कमिश्नरेट के अंतर्गत चुचुड़ा थाने की पुलिस ने विशाल वर्मा और उसके एक साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। यहां तक की उसकी मां ने भी अपने बेटे के इस अपराध को स्वीकार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें:-इस देश में बलात्कारी की सहमति से बधियाकरण नही तो कोर्ट देगी मौत की सजा