यौन संबंध बनाने की बात करना 17 वर्षीय लड़के को पड़ा भारी, भेजी अश्लील फोटो

632
photos

राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक बड़ा ही अजीबो गरीब मामला (case) सामने आया है। जहां पुलिस ने एक 12वीं क्लास के छात्र को 20 वर्षीय युवती को यौन संबंध (Sexual relations) बनाने के लिए सोशल मीडिया साइट पर परेशान करने, धमकी देने के  आरोप में पकड़ा गया है। इस बात की जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी। जैसे ही इस बात की शिकायत मिली उसके कुछ घंटो बाद मामले को सुलझाते हुए तकनीकी सूचना के आधार पर दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में रहने वाले 17 वर्षीय लड़के के रूप में पहचाना गया है।

इसे भी पढ़ें- अवैध पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, पांच मजदूरों की मौत, चार घायल

पुलिस ने बताया कि इस मामले की जानकारी तब हुई जब बुधवार को उस युवती ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि और आरोप लगाया कि इंस्टाग्राम पर कोई उसे परेशान करता है। यहीं नहीं सोशल मीडिया पोर्टल पर मैसेंजर में उसे अश्लील सामग्री भेजकर यौन संबंध बनाने के लिए फोर्स कर रहा है। युवती एयर होस्टेस की ट्रेनिंग कर रही है।

अश्लील मैसेज भेज करता था परेशान

पुलिस के एक बड़े अधिकारी के मुताबिक जांच के दौरान यह पता चला है कि आरोपी फर्जी आइजी बनाकर उसे मैसेज भेजता था। युवती ने बताया की बीते तीन चार दिन से उसके भेजे जा रहे अश्लील मैसेजों से मैं बहुत ही परेशान हूं खुद को बेहद प्रताड़ित फील कर रही हूं।

किशोर न्यायालय बोर्ड में किया पेश

पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बताया कि शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं 354 (परेशान करने, पीछा करने), 506 (डराने धमकने के लिए दंडित करने), 509 (महिला की गरिमा को ठेस पहुचाने वाली भाषा, हावभाव व्यक्त) के तहत जगत पुरी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। युवती को परेशान करने के लिए जिस फर्जी ईमेल और इंस्टाग्राम चलाने के लिए जिस मोबाइल फोन का यूज हो रहा था उसे जब्त कर लिया है। नाबालिग होने की वजह से आरोपी को किशोर न्यायालय बोर्ड में पेश किया गया।

इसे भी पढ़ें-‘बिग बॉस 13’ की यह कंटेस्टेंट इस फिल्म में आएंगी नजर, सरदार लुक में लग रही Cute