स्मृति ईरानी ने भरी हुंकार, कहा— ‘जय श्रीराम’ के नारे को भी अपमानित करने वालों को जनता देगी जवाब

79

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हावड़ा में होने वाली केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली में उनकी जगह मोर्चा संभालने वाली स्मृति ईरानी ने ममता सरकार पर जोरदार हमला बोला है। बता दें कि इस रैली को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह संबोधित करने वाले थे, लेकिन इजरायली दूतावास के सामने हुए आईडी ब्लास्ट के चलते उन्हें अपना दौरा रद्द करना पड़ा। उनकी जगह रैली को संबोधित करने का जिम्मा स्मृति ईरानी ने संभाल लिया है। रैली को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रदेश की जनता उस राजनीतिक दल का कत्तई समर्थन नहीं कर सकती जो अपनो से अपनो को लड़ाने में लगी हो। मात्र अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए केंद्र की सरकार से बैर रखने वाले और जय श्रीराम के नारे को भी अपमानित अपमानित करने वाले दल में कोई राष्ट्रभक्त एक मिनट भी नहीं टिक सकता।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 47 सीटों पर बीजेपी ने दर्ज की जबरदस्त जीत

वहीं रैली को संबोधित करते हुए भाजपा नेता शुवेंदु अधिकारी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अब राजनीतिक पार्टी की जगह एक निजी लिमिटेड कंपनी बन गई है। 28 फरवरी तक चुनाव परिणाम आने के बाद टीएमसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी खाली करा दिया जाएगा, किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा। इसी क्रम में राजीव बनर्जी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हम पश्चिम बंगाल में डबल इंजन की सरकार चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम सोनार बांग्ला के लिए केंद्र और राज्य दोनों जगहों पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार चाहते हैं।

बताते चलें कि स्मृति ईरानी के इस मंच पर कल ही टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए राजीव बनर्जी, वैशली डालमिया, प्रबीर घोषाल, रथिन चक्रवर्ती और रुद्रनील घोष भी मौजूद हैं। इन लोगों ने रैली के एक दिन पहले ही दिल्ली में अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली है।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तानी आर्मी के जनरल ने कबूला सच, आंदोलन को खत्म कराना चाहता है चीन