Friday, October 22, 2021

सिंघु बार्डर हत्या : बैरिकेड से लटका मिला शव, बेरहमी से किया गया Murder

- Advertisement -
- Advertisement -

सिंघु बार्डर (Singhu Border) पर जहां पर किसान आंदोलन कर रहे हैं, वहां बड़ी बेरहमी से एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। इस दृश्य को देख आस-पास के लोग काफी सहमें हुए है। मिली जानकारी के मुताबिक, युवक के हाथ काटकर शव को बैरिकेड से लटका दिया गया। शव मिलने के बाद से ही सिंघु बार्डर पर हड़कंप मच गया। आंदोलनकारी शुरुआत में पुलिस को भी मुख्य मंच के पास नहीं जाने दे रहे थे। हालांकि, माहौल शांत होने के बाद में कुंडली थाना पुलिस ने शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल लेकर पहुंची।

धारदार हथियार से किया वार

सिंघु बार्डर पर आंदोलनकारियों के मेन मंच के पास सुबह एक युवक का शव लटका हुआ मिला। उसकी उम्र 35 वर्ष के करीब है। युवक के शरीर पर धारदार हथियार से वार किया गया उसी के निशान दिखाई दे रहे थे। जिस युवक को मारा गया है उसका हाथ कलाई से काट दिया गया है। इस निर्मम हत्या का आरोप निहंगों पर लग रहा है।

बता दें कि दिल्ली, हरियाणा और यूपी की अलग-अलग सीमाओं पर किसान तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ धरना दे रहे हैं। किसानों का मानना है कि सरकार अपने कानून को वापस लें। आंदोलन करते हुए किसानों को 9 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। किसान संगठनों और सरकार के बीच कई बार बैठक हो चुकी है, लेकिन अबतक कोई हल नहीं निकला है। किसानों का कहना है कि वे लोग कृषि कानूनों की वापसी से पहले नहीं हटेंगे। वहीं सरकार का कहना है कि वह कानूनों को वापस नहीं लेगी, लेकिन किसानों के बताए संभव बदलाव करने को तैयार है।

इसे भी पढ़ें-Drugs Case : 6 दिन और जेल में रहेंगे आर्यन खान, 20 अक्टूबर को सुनाया जाएगा जमानत पर फैसला

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -