लंबी बीमारी के चलते राज्यसभा सांसद अमर सिंह का इलाज के दौरान निधन

203
AMAR SINGH

नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद अमर सिंह को आज लंबी बीमारी के चलते सिंगापुर के एक अस्पताल इलाज के दौरान निधन हो गया है। वह काफी दिनों से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। वह काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती थे, लेकिन उनके सेहत में कोई सुधार होता दिख नहीं रहा था। इससे पहले एक बार उनके मरने की अफवाह फैल गई थी, जिस पर उन्होंने वीडियो जारी कर इस खबर को निराधार बताते हुए जल्द ही वापस लौटने की बात कही थी। अमर सिंह का अमिताभ बच्चन के घर से पारिवारिक रिश्ता था। लेकिन कुछ वजहों चलते अब ये रिश्ते बिगड़ गए थे। हालांकि बीमारी के दौरान अमर सिंह को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अस्पाताल से ही बच्चन परिवार से माफी मांग ली थी।

इसे भी पढ़ें: बड़ा हादसा: विशाखापट्टनम क्रेन गिरने से 11 मजदूरों की मौत, एक घायल

गौरतलब जिंदगी में एक मोड़ा ऐसा भी आता है जब व्यक्ति को अपने किए पर पछतावा जरूर होता है। ऐसा ही कुछ इस समय पूर्व सपा नेता अमर सिंह के साथ भी है। जब उनकी हालत काफी नाजुक थी तो उन्हें बच्चन परिवार व अमिताभ बच्चन के खिलाफ की गई अपनी टिप्पणी का एहसास हुआ है और उन्हेंने खेद जताते हुए माफी भी मांगी है। अमर सिंह ने ट्विटर के माध्यम से अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के खिलाफ टिप्पणियों को लेकर माफी मांगी थी। उन्होंने लिखा था कि आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और आज ही के दिन मुझे अमिताभ बच्चनजी का संदेश मिला। जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं तो मुझे अमिताभ जी और परिवार के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए खेद है। ईश्वर सभी का भला करे।

अमर सिंह की मौत की खबर पर राजनीतिक गलियारों में मातम सा छा गया है। राजनेताओं से लेकर फिल्म जगत की हस्तियों ने गहरा शोक प्रकट करते हुए अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करना शुरू कर दिया है। बता दें कि अमर सिंह समाजवादी पार्टी से काफी दिनों तक जुड़े रहे है।

इसे भी पढ़ें: लोगों को भाया आईएएस अधिकारी का देशी लुक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर