जलालबाद के बाद तरन-तारण में भिड़े शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस के कार्यकर्ता, फायरिंग

94
SAD

चंडीगढ़। पंजाब के जलालाबाद में मंगलवार को शिरोमणि अकाली दल (SAD) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर हुए हमले के बाद अब उसकी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। पंजाब के तरन-तारण जिले में भी सत्ता रूढ़ कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल (SAD) के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त भिड़ंत हो गयी। खबर है की दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग भी की गयी।

बता दें क़ि तरन-तारण के भिखीविंड में हुई हिंसा के पहले जलालाबाद में हिंसा देखने को मिली थी। यहां नगर काउंसिल चुनावों के दौरान अकाली और कांग्रसियों में बवाल हुआ था। कहा जा रहा है क़ि अकाली दल को पहले से ही इस हंगामे की आशंका थी क्योंकि सोमवार को भी आम आदमी पार्टी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हो चुकी थी।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस हमले का वीडियो जारी किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सफेद रंग की गाड़ी के आसपास कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं, उनके हाथों में डंडे और पत्थर हैं।

शिरोमणि अकाली दल ने बयान जारी कर कहा, ”पुलिस समर्थित कांग्रेस के गुंडों ने आज एसएडी के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल पर हमला किया। उन्हें बचाने के लिए सामने आए पार्टी के तीन कैंडिडेट को गोली लग गई है।” वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और हमले को लेकर तेजी से जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें:-अकाली दल प्रमुख सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर हमला, चली कई राउंड गोलियां