मदद की गुहार लगाते हुए तेज धारा में समा गया युवक, Video देख कांप जाएगी रूह

0
63
Viral Video

बारिश का मौसम आते ही लोगों को बाढ़ आदि का डर सताने लगता है। कई ऐसे लोग हादसे का शिकार हो जाते है। बाढ़ के मामले में बिहार ऐसी जगह है कि वहां मानसून के दस्तक देते ही बाढ़ आना शुरू हो जाता है। बाढ़ की चपेत में आए एक युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह मामला मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur Viral Video) का है। वीडियो में आप देख सकते है कि युवक बाढ़ के पानी में डूब रहा है। युवक जान बचाने के लिए किस तरह लोगों से मदद की गुहार लगा रहा है लेकिन उसके हाथ कुछ नही लगा। आखिर वह चिल्लाते-चिल्लाते अपनी जिंदगी की जंग हार गया। पानी की तेज धारा में युवक डूब गया।

मदद के लिए लगाई गुहार

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह युवक मदद की गुहार लगा रहा है लेकिन ऐसी खतरनाक मंजर में कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। आप वीडियो में साफ-साफ देख सकते है। मरने वाले की पहचान मारीपुर निवासी 35 वर्षीय दीपक सहनी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि ठेला चलाने वाला दीपक सहनी शनिवार को बूढ़ी गंडक नदी (Gandak River) में सीढ़ी घाट के पास गंगा स्नान के लिए गया था। नहाते समय उसे पता नहीं चला और वह तैरते हुए तेज धारा के बीच काफी अंदर तक पहुंच गया।

लाश देख परिजन में मचा कोहराम

इतनी गहराई में जाने के बाद दीपक नदी की तेज धारा से बाहर निकलने के लिए लगातार हाथ-पांव मारता रहा, लेकिन तब तक वह पूरी तरह से असमर्थ हो चुका था थक गया था। तेज धाराओं के आगे उसकी एक ना चली। कुछ ही मिनटों में दीपक पूरी तरह बूढ़ी गंधक की बीच धारा में समा गया। दीपक के डूबने की इस घटना को आसपास के किसी युवक ने अपने छत से अपने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। हालांकि दीपक ने मदद की काफी गुहार लगाई लेकिन जब तक कोई पहुंचता वह तेज धारा में समा चुका था।

रविवार को दीपक की तैरती हुई लाश एसएसपी कोठी के पीछे बूढ़ी गंडक में मिली। लाश मिलते ही परिजन में कोहराम मच गया। मौके पर लोगों का ताता लग गया। मौके पर पहुंची सिकंदरपुर की पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ऑफिसर हरेंद्र कुमार ने बताया है कि मामले में उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-सिंदूर रस्म से पहले दुल्हन का हाल देख फरार हुआ दूल्हा, Video देख दंग रह जाएंगे आप