लोगों को रौंदते हुए होटल में जा घुसी अनियंत्रित बस, दो की मौत, कई लोग घायल

240

हाजीपुर। ठंड के साथ सड़क दुर्घटनाओं का दौर जारी है। बिहार के हाजीपुर में आज सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक महनार से हाजीपुर की तरफ जा रही बस का अचानक एक्सेल टूट जाने की वजह से वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक होटल में जा घुसी। इस दौरान होटल में बैठे कई लोगों को बस ने कुचल दिया। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए हाजीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: बदमाशोंं ने घर में घुसकर महिला टीचर का किया अपहरण, क्षेत्र में दहशत

हादसे में दो लोगों की मौत से नाराज स्थानीय लोगों ने बस में तोड़फोड़ की। साथ ही शव को सड़क पर रख कर रास्ता जाम कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस भी मृतकों के परिजनों और स्थानीय लोगों के आक्रोश को देखते हुए घटना स्थल से दूर ही रहे, जिसके चलते पूरी सड़क जाम हो गई। हालांकि बाद में पुलिस प्रशासन की तरफ से काफी समझाने-बुझाने के बाद लोगों ने रास्ता छोड़ा और यातायात फिर से बहाल हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे को लेकर स्थानीय लोगों में काफी खौफ देखा जा रहा है। प्रत्यदर्शियों के मुताबिक तेज रफ्तार बस को होटल की तरफ आता देख, जब तक लोग कुछ समझ पाते वह कई लोगों को कुचल चुकी थी। घटना के बाद मचे हो-हल्ला का फायदा उठाकर बस चालक मौके से भागने में सफल रहा।

इसे भी पढ़ें: इफ्को प्लांट में गैस रिसाव होने से दो अफसरों की मौत, 20 से अधिक कर्मचारी बीमार, सीएम योगी ने व्यक्त किया दुःख